पंजाब में CM को लेकर 'AAP' में घमासान, नाराज हुए भगवंत मान
पंजाब में CM को लेकर 'AAP' में घमासान, नाराज हुए भगवंत मान
Share:

मोहाली : दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने सोमवार को एक जनसभा में पंजाब के सीएम के तौर पर जिस तरह से अरविन्द केजरीवाल का नाम लिया है उससे आम आदमी पार्टी में घमासान मच गया है. सिसोदिया के इस बयान से भगवंत मान नाराज हैं,क्योंकि पंजाब की चुनावी रैलियों में मुख्यमंत्री प्रत्याशी के तौर पर खुद के नाम पर लोगों से मुहर लगा रहे हैं.

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल के खासमखास दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने सोमवार को पंजाब में बलौंगी की एक जनसभा में मंच से बड़ा बयान दिया कि आप लोग केजरीवाल को ही सीएम मानकर वोट डालिएगा. केजरीवाल जिस तरह अभी पंजाब के लिए काम कर रहे हैं, आगे भी ऐसे ही करते रहेंगे. पूरी जिम्मेदारी उनकी ही होगी, भले ही सीएम कोई भी हो. इस बयान से 'आप' में बवाल मच गया.

बता दें कि सिसोदिया के बयान के तुरंत बाद सीएम पद के दावेदार भगवंत मान का जवाब भी आ गया. मान ने कहा पंजाब का सीएम कोई पंजाबी ही होगा. दिल्ली से आकर कोई सीएम नहीं बनने वाला. हालाँकि मंच से उतरने के बाद सिसोदिया से जब पूछा गया कि क्या केजरीवाल सीएम प्रत्याशी हैं? जवाब मिला कि समय आने पर साफ हो जाएगा. ऐसे में यह सवाल उठ रहा है कि क्या केजरीवाल को बतौर सीएम प्रोजेक्ट करना पार्टी की ही कोई प्लानिंग है.

इस मामले में विपक्षियों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ गई. कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि पंजाब में सीएम बनने का केजरीवाल का लालच सामने आया है.दिल्ली को धोखा देने वाले केजरीवाल अब पंजाब के लोगों के साथ वही सबकुछ करके सत्ता हासिल करना चाहते हैं. वहीँ डिप्टी सीएम सुखबीर बादल ने कहा कि केजरीवाल लालची हैं और ऐसे नेताओं को पंजाब के लोग कभी वोट नहीं देंगे.भाजपा की मीनाक्षी लेखी ने कहा केजरीवाल दिल्ली से भाग रहे हैं. वे भगौड़े हैं.

मान नहीं अरविंद से मुकाबला चाहते है बादल 

सोनिया की चिड़िया बन बैठे सिद्धू , जल्द थामेंगे कांग्रेस का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -