राजद के पोस्टर में 'देश बचाओ भाजपा बचाओ' की  अपील
राजद के पोस्टर में 'देश बचाओ भाजपा बचाओ' की अपील
Share:

पटना : छोटी सी गलती किसी बड़े काम का मजा कैसे किरकिरा कर देती है इसे देखना हो तो राजद की पटना में होने वाली महारैली के पोस्टरों पर नजर डालनी चाहिए जिसमे नीतीश और मोदी के धुर विरोधी लालू की पार्टी राजद ने 'देश बचाओ भाजपा बचाओ' छाप दिया है. ये गलती सोशल मीडिया की मंच ट्वि‍टर पर खूब चर्चा में है.

गौरतलब है कि जब से राजद बिहार की सत्‍ता से बाहर हुई है, तब से लालू प्रसाद की पार्टी ने जदयू और भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. लालू के बेटे और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार तीखे हमले बोल रहे हैं. इस बीच कुछ राजद कार्यकर्ताओं ने अगस्त में पटना में भाजपा के खिलाफ होने वाली महारैली के लिए बड़े-बड़े पोस्टर छपवाएं हैं जिनमे'देश बचाओ, भाजपा बचाओ' रैली लिख दिया है.

उल्लेखनीय है कि जनार्दन मिश्रा नाम के ट्वीटर अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की गई है. इसमें दावा किया गया है कि राष्ट्रीय जनता दल ने जो बैनर छपवाए हैं उसमें 'देश बचाओ, भाजपा बचाओ' रैली लिख दिया.जनार्दन मिश्रा ने लिखा, लालू का अनपढ़ बेटा 'देश बचाओ, भाजपा बचाओ' रैली कर रहा है, जैसा नेता अनपढ़ है कार्यकर्ता तो उसके बाप हैं.' हालाँकि इस पोस्‍टर की सच्‍चाई पर पर राजद की ओर से कोई टिप्पणी नहीं की गई है. लेकिन फि‍लहाल ट्वि‍टर पर यूजर्स इसे खूब शेयर कर रहे हैं.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

जेडीयू की चौड़ी हुई दरार, नीतीश ने एनडीए का दामन थामा

लालू के प्रशंसक ने तेजस्वी का दिल जीता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -