क्या आपको लेना है 2 लाख तक की बाइक, ये है बेस्ट ऑप्सन
क्या आपको लेना है 2 लाख तक की बाइक, ये है बेस्ट ऑप्सन
Share:

आजकल मार्केट में बाईक लवर्स के लिए स्टालिश और पावरफुल बाइक्स का खजाना उपलब्ध है। इसके लिए आपको ज्यादा खर्च भी ना करना पड़े तो 1 से 2 लाख रुपये तक की बजट में कई ऐसी बाइक्स हैं जो आपको पसंद आ सकती है। इन बाइक्स को आप रोज़ाना राइड और टूअरिंग के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं। हम आपको बताते हैं 2 लाख रुपये तक की बेस्ट बाइक के बारे में- 

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350-
मशहूर बाइक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 का है। जिसकी कीमत 1.3 लाख रुपए से शुरू होती है। क्रूजर बाइक पसंद करने वालों के लिए रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 सबसे शानदार ऑप्शन है। रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को 60 के दशक की स्टाइलिंग दी गई है। 

होंडा सीबीआर250आर-
इस बाइक की कीमत 1.56 लाख रूपए से शुरू होती है। स्पोर्ट्स स्टाइल वाली पावरफुल बाइक चाहने वालों के लिए होंडा सीबीआर250आर सबसे अच्छा ऑप्शन है। यह 250सीसी सेगमेंट की सबसे सस्ती मोटरसीइकिल्स में से एक है। इस बाइक में 250सीसी, सिंगल-सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड DOHC इंजन लगा है जो 26 बीएचपी की पावर और 22.9Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

केटीएम आरसी 200- 
केटीएम आरसी 200 एक बजट वाली फुल-फेयर्ड सुपरस्पोर्ट बाइक है। इस बाइक में 200सीसी, सिंगल-सिलिंडर इंजन लगा है। बाइक की परफॉर्मेंस लोगों को प्रभावित करती है। इस बाइक को इसके लुक के लिए भी काफी पसंद किया जाता है। इसकी कीमत 1.6 लाख रूपए से शुरू होती है।

बजाज पल्सर आरएस 200- 
इस बाइक की कीमत 1.2 लाख रूपए से शुरू होती है। बजाज पल्सर आरएस 200 भी स्पोर्ट्स बाइक चाहने वालों के लिए एक शानदार ऑप्शन है। यह बाइक अपनी परफॉर्मेंश के लिए मशहूर है। बाइक को केटीएम ड्यूक 200 की तर्ज पर तैयार किया गया है। इस बाइक का इंजन 24.4 बीएचपी की पावर और 18.6Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड 500- 
इस बाइक की कीमत 1.79 रुपए से शुरू होती है. रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड 500 भी एक दमदार और मशहूर क्रूजर बाइक है जिसे लोग बहुत पसंद करते हैं. इसमें 499सीसी, सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन लगा है जो 27.2 बीएचपी की पावर और 41.3Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -