आईपीएल के सबसे महंगे खिलाडी बने इंग्लैंड के बेन स्टोक्स
आईपीएल के सबसे महंगे खिलाडी बने इंग्लैंड के बेन स्टोक्स
Share:

नई दिल्ली:  5 अप्रैल से शुरू होने जा रहे आईपीएल मैच की नीलामी कल बेंगलुरु में हुई थी . वही उस नीलामी में सबसे महंगे खिलाडी इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाडी बेन स्टोक्स रहे. इन्हें राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स ने 14 करोड़ 50 लाख रूपए में खरीदा. साथ ही टीम में शामिल होने के बाद  स्टोक्स ने फेसबुक लाइव के माध्यम से फैंस को  thank you कहते हुए उनके कई सवालो का जवाब दिए.

14 करोड़ 50 लाख रुपए में चयन होने के बाद स्टोक्स ने कहा कि,  मुझे टीम में शामिल होकर अच्छा लग रहा है.  मैं आईपीएल में खेलने के लिए बहुत उत्साहित हूं.”  वही एक एक फैन ने  पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और मौजूदा कप्तान स्टिवन स्मिथ के साथ खेलने को लेकर स्टोक्स से सवाल पुछा,  जिस पर स्टोक्स ने कहा, ”धोनी और स्मिथ दोनों ही उम्दा खिलाड़ी हैं. मैदान पर हमने एक दूसरे के खिलाफ कई मैच खेले हैं लेकिन अब हम साथ मिलकर एक टीम के लिए खेलेंगे मेरे लिए यह एक अच्छा एक्सपीरियंस होगा.

बता दे कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की वनडे और टी-20 के गेंदबाजों की रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर कायम दक्षिण अफ्रीका के लेग स्पिनर इमरान ताहिर को इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी मे किसी भी टीम में शामिल नही हुए. 

नंबर 1 गेंदबाज को नही मिली किसी भी टीम में जगह

आईपीएल मैच में पहली बार शामिल हुआ अफगानिस्तान का ये खिलाडी

IPL नीलामी: 14.5 करोड़ में बिके स्टोक्स, ईशांत-इरफान-पुजारा को नहीं मिला खरीदार

Vivo IPL 2017 से जुडी ताजा खबरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -