अपने बच्चों के साथ एल.ए. की सड़कों पर निकले बेन एफ्लेक और जेनिफर गार्नर
अपने बच्चों के साथ एल.ए. की सड़कों पर निकले बेन एफ्लेक और जेनिफर गार्नर
Share:

बेन एफ्लेक और जेनिफर गार्नर के बीच तलाक का मामला इन दोनों के फैंस के लिए डिस्कशन का मुद्दा है लेकिन यह दोनों ही स्टार अपने बीच के मतभेदों को उस वक्त किनारे पर रख देते हैं जब वह अपने बच्चों के बारे में बात करते हैं. रविवार को यह दोनों अपने तीन बच्चों वायलेट, सैराफिना और सैमुएल के साथ लॉस एंजिलस में घूमने निकले. यह दोनों अपने बच्चों के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रहे थे और एक दूसरे की कंपनी को बहुत ज्यादा इंजॉय कर रहे थे.

अभी 2 सप्ताह पहले ही बेन ने यह घोषणा की थी की उन्होंने अपनी शराब की लत को छोड़ने के लिए रिहेब का सहारा लिया था और उसके बाद यह एक्टर बहुत से मौकों पर अपने बच्चों और जेनिफर के साथ देखा गया. इन दोनों को देखकर कभी भी नहीं लगता कि इन दोनों के बीच तलाक का मुद्दा चल रहा है क्योंकि जब बात बच्चों की परवरिश की आती है तो दोनों अपने बच्चों को अच्छी परवरिश देने के लिए हमेशा से ही एक दूसरे के कंधे से कंधा मिलाकर चलते हैं. और ऐसा करना उनके काफी काम काम भी आ रहा है क्योंकि उनके बच्चे वास्तव में बहुत ज्यादा खुश दिखाई देते हैं.

वैसे तो आजकल अफवाह भी आ रही है कि बेन और जैन अपने रिश्ते को शायद एक और मौका देना चाहते हैं और जैन अपना तलाक वापस ले सकती हैं. हालाँकि इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन भविष्य में कुछ भी हो सकता है. फिलहाल तो बेन रिहैब के बाद काफी स्वस्थ नजर आ रहे हैं और जेनिफर के साथ अपने बच्चों का ख्याल रखने में बिजी हैं।

बेन एफ्लेक के मुश्किल वक्त में हमेशा साथ रही हैं जेनिफर गार्नर

बच्चों की खातिर एंजेलिना से रिश्ते सुधारना चाहते हैं ब्रेड पिट

निकोला की गर्दन पर किसने दिया लव बाइट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -