बलात्कार में असफल युवक ने महिला को सरेआम पीटा
बलात्कार में असफल युवक ने महिला को सरेआम पीटा
Share:

कर्नाटक : कर्नाटक में एक महिला के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. आरोपी महिला का शारीरिक शोषण करने की कोशिश कर रहा था. महिला ने विरोध किया तो उसने महिला की जमकर पिटाई की. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जाँच शुरू कर दी है. फ़िलहाल आरोपी फरार है जिसे पकड़ने के लिए जगह-जगह पर तलाश किया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, 35 साल की पीड़ित महिला दार्जलिंग की रहने वाली है. वह बेंगलूरू में अपनी बहन के साथ रहती थी. महिला शादीशुदा है मगर अपने पति से अलग रहती है. वह बेंगलूरू में अपने घर के पास ही एक होटल में काम करती है. वारदात वाले दिन सिरसी निवासी एक 24 वर्षीय युवक ने महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. घटना गुरूवार दोपहार की है. उस दौरान महिला घर पर अकेली थी और अपनी बहन का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान आरोपी युवक घर में चुपके से घुस आया और महिला को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश करने लगा. महिला ने विरोध किया तो युवक ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. महिला के गाल पर चोट के गहरे निशान हैं.

बेटी की इज्जत लुटती देख बाप ने विरोध किया तो चलाई गोलिया

युवक के फरार होने के बाद महिला ने पुलिस थाने जाकर वारदात की पूरी जानकारी दी. महिला को अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सीय परीक्षण कराने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज कर लिया. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है. आरोपी युवक अभी फरार है, लेकिन पुलिस उसे पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है.

पहले किया पत्नी का क़त्ल, फिर हाथ काटा और निकाली आंख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -