बरेली की बर्फी: छोटे शहर बरेली की इस बर्फी को खाना ना भूले!
बरेली की बर्फी: छोटे शहर बरेली की इस बर्फी को खाना ना भूले!
Share:

डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म 'बेरली की बर्फी' आज रिलीज हो गई है, आइये जानते है कैसी है ये फिल्म-

डायरेक्टर-

अश्विनी अय्यर तिवारी

स्टार कास्ट-

आयुष्मान खुराना, कृति सेनन, राजकुमार राव

ज़ोनर-

रोमांटिक कॉमेडी

म्यूजिक-

रोचक कोहली

कहानी-

फिल्म की पूरी कहानी एक छोटे से शहर बरेली की है जिसमे बिट्टी मिश्रा (कृति सेनन) एक बिंदास लड़की है. जब बिट्टी लेखक प्रीतम (राजकुमार राव) का नॉवल पढ़ती है तो वह उसके प्यार में पागल हो जाती है. वह प्रीतम को ढूंढने निकल पड़ती है. प्रीतम को ढूंढने में वह प्रिंटिंग प्रेस का मालिक चिराग दुबे (आयुष्मान खुराना) की मदद लेती है.

म्यूजिक-

फिल्म का म्यूजिक रोचक कोहली ने बनाया है जो कि शानदार है, इसके गाने पहले ही हिट हो चुके है. बड़े पर्दे पर 'स्वीटी तेरा गाना' और 'ट्विस्ट कमरिया' आपका दिल जीत लेंगे.

परफॉरमेंस-

डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने इस फिल्म को बहुत ही शानदार तरीके से बनाया है. यह एक छोटे से शहर पर बेस्ड फिल्म है, इसके सभी किरदार आपका दिल जीत लेंगे. इस फिल्म के राइटर नितेश तिवारी और श्रेयष जैन ने इस कहानी को बेहतरीन ढंग से लिखा है. फिल्म में राजकुमार राव ने जबरदस्त अभिनय किया है, वो आपका कब दिल जीत लेते है आपको पता ही नहीं चलता. कृति सेनन ने अपना किरदार बखूबी निभाया है. आयुष्मान खुराना की परफॉरमेंस भी अच्छी है फिल्म में उनका किरदार कब पॉजिटिव से नेगेटिव होने लगता है ये हम नोटिस ही नहीं कर पाते है. पंकज त्रिपाठी और सीमा पाहवा ने भी शानदार अभिनय किया है.

क्यों देखे-

काफी लम्बे समय से रोमांटिक-कॉमेडी जॉनर की कोई बेहतरीन फिल्म नहीं आई थी. इसलिए इस फिल्म को आप जरूर देख सकते है. इस फिल्म में आपको डायरेक्टर का कमाल देखने को मिलेगा. फिल्म की कहानी शानदार है और सभी की परफॉरमेंस भी जानदार है. इसलिए इस फिल्म को देखा जाना चाहिए. लीड और बाकी कलाकारों की हरकते आपको ठहाका लगाने से रोक नहीं पाएगी. इस फिल्म को देखते हुए आपको एहसास होगा की हमारी रोजमर्रा की ज़िंदगी में भी हास्य उत्पन्न होता है, और जिसका आनंद लेना हम भूल गए है.

न्यूज़ ट्रैक रेटिंग-

फिल्म की कहानी बेहतरीन है और सभी लोगों ने अपना काम शानदार किया है. डायरेक्टर ने फिल्म में अपना दिल और जान पूरी तरह लगा दिया है. डायरेक्टर अश्विनी की पहली फिल्म 'नील बटे सन्नाटा' हम देख ही चुके है. ओवरऑल बरेली की बर्फी एक बेहतरीन फिल्म है और इस बर्फी को जरूर खाकर देखे ये फिल्म आपका उत्साह बढ़ा देगी. हम इस फिल्म को 3.5/5 स्टार देते है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

'मुबारकां' के आगे 'जब हैरी मेट सेजल' रही फ़ुस्स....

हुर्रे...'टॉयलेट एक प्रेम कथा' 100 करोड़ के शिखर को पार करने वाली है....

'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का अर्धशतक पूरा....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -