'बरेली की बर्फी' में कुछ ऐसा होगा आयुष्मान का खट्टा-मीठा स्वाद...
'बरेली की बर्फी' में कुछ ऐसा होगा आयुष्मान का खट्टा-मीठा स्वाद...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रैस में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेत्री कृति सैनन के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में नज़र आने वाली है. जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है इस फिल्म में कृति का लुक बिलकुल ही डिफरंट है. वो इसमें बिट्टी नाम की लड़की का रोल प्ले कर रही है जो कि बरेली में रहती है. बरेली में रहते हुए भी वो ब्रेक डांस करती है और इंग्लिश फिल्में भी देखती हैं.

देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ हुआ है जिसमे कृति लेटी हुई ‘बरेली की बर्फी’ किताब पढ़ती नज़र आ रही हैं. इस फिल्म में कृति के साथ आप एक्टर राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना भी नजर आने वाले है. जब इस फिल्म के लिए अभिनेता आयुष्मान खुराना से चर्चा की गई तो आयुष्मान ने फिल्म में अपने रोल पर प्रकाश डालते हुए कहा कि, बरेली की बर्फी में मैं छोटे शहर के लड़के की भूमिका में हूं.

फिल्म के कुछ दृश्य में मैं पागलों की तरह डांस कर रहा हूं, जैसा कि हम अपने दोस्तों की शादी में करते हैं.' उन्होंने कहा, 'इसके अलावा, मैं श्रीरान राघवन की आने वाली फिल्म में भी हूं, जो अब तक निभाई सभी भूमिकाओं से अलग है. इसलिए मुझे लगता है कि छवि बदल रही है.' फिल्म 'बरेली की बर्फी' 18 अगस्त को रिलीज होगी.

‘बाहुबली’ ने 'मेरी प्यारी बिंदु' की लुटिया डुबोई, आयुष्मान

बिदिशा के सुसाइड की वजह रही दूसरी महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -