ओबामा के ट्विट को 30 लाख से ज्यादा लोगों ने किया लाईक
ओबामा के ट्विट को 30 लाख से ज्यादा लोगों ने किया लाईक
Share:

अमेरिका: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने एक ट्विट किया। इस दौरान उन्होंने एक फोटो के साथ नेल्सन मंडेला के तीन कोट्स को ट्विटर पर ट्विट किया। उन्होंने जो फोटो शेयर की उसमें डे केयर सेंटर के बाहर खिड़की से झांकते हुए बच्चों को देखकर वे मुस्कुरा उठे थे। बच्चे भी पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को देखकर प्रसन्न हो गए। दरअसल उन्होंने अपने पोस्ट से आतंकी हमलों की निंदा की.

ओबामा के ट्विट को लगभग 30 लाख से ज्यादा लोगों ने लाईक किया। तीन ट्विट में बराक ओबामा ने मंडेला की आत्मकथा द लाॅन्ग वाॅक टू फ्रीडम के पैराग्राफ साझा किए थे। बराक ओबामा ने ट्विटर पर ट्विट कर लिखा कि कोई भी व्यक्ति किसी दूसरे व्यक्ति की विचार के रंग या उसकी पीढ़ियों या उसके धर्म से घृणा नहीं करता, यह उसका पैदाइशी स्वभाव नहीं होता है. 

यदि लोग नफरत करना सीखते हैं तो फिर उन्हें प्यार करना भी सिखाया जा सकता है। डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने के बाद शौजा ने कई फोटोज़ इंस्टाग्राम पर साझा कीं। हालांकि मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप औपचारिक तौर पर ही ट्विट करते हैं मगर पूर्व राष्ट्रपति ओबामा के ट्विट सभी को पसंद आ रहे हैं। जो फोटो ओबामा ने शेयर की है वह वर्ष 2011 की है.

अमेरिका के पूर्व और प्रिय राष्ट्रपति बराक ओबामा आज मना रहें है अपना 56वां जन्मदिन

अमेरिका ने उत्तर कोरिया को दी विध्वंस की चेतावनी

नवंबर में भारत आऐंगी ट्रंप की बेटी इवांका

डोनाल्ड ट्रम्प ने पीएम मोदी को दी बधाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -