स्कूल में गांव प्रधान ने बार बालाओं को करवाया डांस, वीडियो हुआ वायरल
स्कूल में गांव प्रधान ने बार बालाओं को करवाया डांस, वीडियो हुआ वायरल
Share:

जमालपुर- बिहार के जालमपुर थाना क्षेत्र में एक प्रायमरी स्कूल में बार बालाओं के डांस करने के प्रोग्राम का वीडियो वायरल हुआ है. आपको बता दे कि तेतरिया गांव में एक सरकारी प्राइमरी स्कूल में रक्षाबंधन की रात गांव के प्रधान ने बार बालाओं के डांस का आयोजन किया.  वीडियो वायरल होने के बाद लोगो ने आयोजन पर गुस्सा प्रकट किया है. वही बीएसए ने खंड शिक्षा अधिकारी से मामले की जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है. 

गौरतलब है कि रक्षाबंधन की रात आसपास के 20 से 25 प्रधानों ने तेतरिया गांव के प्राइमरी स्कूल में बार बालाओं के डांस का आयोजन रखा. जिसमे रात भर डांस के बीच शराब कि पार्टी कि गयी. बता दे कि मामले पर ग्रामीणों ने बताया कि स्कूल के प्रधानाचार्य भी आयोजन से वाकिफ थे. लेकिन उन्होंने कोई विरोध नहीं किया.

वही आयोजन में ही शामिल कुछ लोगों ने शौकिया तौर पर इसकी वीडियो भी बना ली. जिसके बाद वीडियो वायरल होने पर बीएसए प्रवीण कुमार तिवारी ने प्रधानाध्यापक से मामले की पूछताछ की. जिसपर उन्होंने मामले की जानकारी होने की बात कही. और बताया कि छुट्टी होने के कारण प्रधान ने चाबी ले ली थी. सुबह स्कूल में रात कि पार्टी की काफी गन्दगी पड़ी थी. मामले पर बीएसए के अनुसार खंड शिक्षाधिकारी से पूरे मामले की जांच कराकर कार्रवाई के लिए रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को सौंपी जाएगी.

देखिए विडियो:-

 

 

पढिए क्राइम से जुड़ी अन्य खबरे न्यूज़ ट्रैक पर

ट्रेन में बम की खबर ने मचाया हड़कंप, मिला संदिग्ध सामान

छात्र की मौत पर कार्रवाई न होने से अभिभावकों ने अपनाया प्रदर्शन का रास्ता

UP में विद्यार्थियों की पिटाई को लेकर मचा बवाल, प्रिंसिपल पर लगे आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -