इस फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू करेंगे 'बप्पी दा'
इस फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू करेंगे 'बप्पी दा'
Share:

हॉलीवुड फिल्म में जल्द ही बॉलीवुड के दिग्गज सिंगरों में शुमार बप्पी लाहिड़ी जो की अपनी दिलकश गायकी के दम पर आज भी लोगो के बीच में अपनी एक अलग ही इमेज बनाए हुए है. अब बप्पी दा के बारे में सुनने में आया है की उन्होंने हॉलीवुड की एनिमेटेड फिल्म 'मोआना' में अपनी आवाज दी है. खबर है की फिल्म में बप्पी दा की दिलकश आवाज सुनने को मिल रही है. बप्पी दा ने एनिमेटेड फिल्म 'मोआना' का सॉन्ग 'शोना' केकड़े टमा टोआ' को अपनी आवाज दी है. बप्पी दा फिल्म के गीत और संवाद को आवाज देकर खुश हैं.

तथा अपने एक बयान में डिज्नी इंडिया, स्टूडियो की उपाध्यक्ष अमृता पांडेय ने कहा, ‘डिज्नी इंडिया में, हमारा विश्वास है कि दर्शक फिल्म का आनंद तभी उठाते हैं जब वे उससे अपना जुड़ाव महसूस करते हैं। ‘जंगल बुक’ के गीत हमारे अभियान का मुख्य आर्कषण रहे हैं और अब ‘मोआना’ के साथ भी यही है.

पांडेय ने कहा, ‘बप्पी दा के प्रशंसक हर आयु वर्ग में हैं और वह इस किरदार और गाने के लिए पूरी तरह से फिट हैं।’ बप्पी लाहिड़ी ने कहा, ‘मैं हमेशा नई चीजें करने के लिए उत्सुक रहता हूं। यह पहली बार है जब मैंने किसी एनिमेटेड किरदार के लिए डबिंग की है. इसे करने के दौरान मैंने बहुत आनंद उठाया। इसमें जिस किरदार की भूमिका मैंने निभाई, वह मेरे व्यक्तित्व से मेल खाता है। यह वास्तव में एक स्वर्णिम याद है.’ एक्ट्रेस अउली करावाल्हो और एक्टर ड्वेन जानसन ने भी ‘मोआना’ में अपनी आवाजें दी है यह फिल्म भारत में दो दिसम्बर को रिलीज होगी. 

 अमिताभ बच्चन की ' पिंक ' को मिला ये बड़ा सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -