शाकिब के घर हुआ बेटी का जन्म
शाकिब के घर हुआ बेटी का जन्म
Share:

सर्वोच्च विश्व वरीय टेस्ट हरफनमौला क्रिकेटर बांग्लादेश के शाकिब अल हसन पिता बन गए हैं। शाकिब और उनकी पत्नी उम्मे अल हसन शिशिर की यह पहली संतान है। शाकिब की पत्नी शिशिर ने यहां के एक अस्पातल में बेटी को जन्म दिया।शाकिब ने सोमवार को अपने फेसबुक पेज पर लिखा, "शिशिर और हमारी बीटिया रानी स्वस्थ हैं। मेरी बेटी के लिए दुआएं मांगिए। एक "वेबसाइट के अनुसार शाकिब की मां शिरीन अख्तर ने कहा, "दोनों बच्ची और मां स्वस्थ हैं।

मैं दादी बन गई। इस अहसास को बयां करना मुश्किल है।"शिरीन ने सभी से अपने बेटे शाकिब, बहू शिशिर और नवजात पोती के लिए दुआएं मांगीं। शाकिब पहले ही फेसबुक पर घोषणा कर चुके थे कि उनकी पत्नी मां बनने वाली हैं।बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने उन्हें अपनी पत्नी के साथ रहने के लिए अवकाश दे दिया था, लेकिन शिशिर के आग्रह पर वह अपने देश के लिए खेलते रहे।

शाकिब ने जिम्बाब्वे के खिलाफ शनिवार को हुए पहले एकदिवसीय मैच में पांच विकेट चटकाए और अपनी टीम को 145 रनों से जीत दिलाई।शाकिब ने अपनी पत्नी के अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिलने के बाद रविवार को न्यूयार्क के लिए उड़ान भरी।शाकिब की मां ने बताया कि न्यूयार्क के लिए उड़ान के दौरान ही शाकिब को पिता बनने की खबर मिली।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -