10 लाख लेकर बिग बॉस के 1 करोड़ रुपए ठुकरा चुका है यह एक्टर
10 लाख लेकर बिग बॉस के 1 करोड़ रुपए ठुकरा चुका है यह एक्टर
Share:

टीवी के कई शोज में काम कर चुकें बख्तियार ईरानी आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि बख्तियार ईरानी बहुत ही शानदार अभिनेता है और उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है. बख्तियार ईरानी उस समय काफी तेजी से सुर्ख़ियों में आए थे जब उन्होंने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के अंतिम चार प्रतियोगियों में शामिल होने के बाद फाइनल से ठीक पाँच दिन पहले शो छोड़ने के विकल्प को चुना था. जी हाँ, चार प्रतियोगियों पूनम ढिल्लन, बिंदू दारा सिंह, प्रवेश राणा और बख्तियार ईरानी को 10 लाख रुपए के साथ शो छोड़ने का विकल्प दिया गया था और उस दौरान जहाँ एक तरफ अन्य प्रतिभागियों ने एक करोड़ रुपए के पुरस्कार के लिए आखिरी तक रूकने का विकल्प चुना था वहीं बख्तियार ने 10 लाख रुपए का निर्णय किया था. उस समय वह सुर्ख़ियों में रहे थे.

आपको बता दें कि बख्तियार ईरानी रियलिटी शो बिग बॉस में अपनी टेलीविजन स्टार पत्नी तनाज ईरानी के साथ आए थे, जो पाँच हफ्ते के बाद शो से वोट के आधार पर बाहर हो गईं थीं. वहीं शो से निकलर बख्तियार ईरानी ने कहा था कि 'मैं अपनी पत्नी के साथ किए व्यवहार से काफी दुखी था और मैं उससे माफी माँगना चाहता हूँ. इसके अलावा मैं शो के विजेता के लिए उसकी तालियाँ नहीं चाहता हूँ.

मुझे यहाँ धन लेकर शो छोड़ने का मौका दिया गया, जो शो हारने से बेहतर था. मैं सोचता हूँ कि मैंने एक करोड़ रुपए में तनाज से माफी माँगी, जिसका मुझे कोई अफसोस नहीं हैं.' इस बयान के बाद भी बख्तियार काफी समय तक सुर्ख़ियों में रहे थे वहीं बीच में खबरें आईं थीं कि वह अपने पति से तलाक लेने वाले हैं लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. फिलहाल उन्हें हमारी और से जन्मदिन की शुभकामाएं.

विक्रांत मेस्सी को बहुत प्रतिभाशाली मानती है एकता कपूर

अपने किरदार से 'पत्नी के नखरे उठाना' सीख गया है यह एक्टर

'काल भैरव रहस्य 2' के सेट पर गौतम रोड़े ने खो दी अपनी आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -