'बाहुबली2' की सफलता से बावले हुए करण जौहर
'बाहुबली2' की सफलता से बावले हुए करण जौहर
Share:

साऊथ के चर्चित निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली2' ने बॉक्स ऑफिस पर अपने कलेक्शन से सबको हिला कर रख दिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना लिया है. फिल्म ने अब तक दुनिया भर में 506 करोड़ रुपये कमा लिए है. यह सभी भाषाओ में फिल्म का कलेक्शन है,भारत में फिल्म ने 385 करोड़ रुपये कमाए है. वही विदेशो में फिल्म ने 121 करोड़ रूपए की कमाई की है.

वही फिल्म ने यूएस, कनाडा, गल्फ और ऑस्ट्रेलिया कलेक्शन के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यूएसए में पहले वीकेंड पर 65.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. ट्विटर के माध्यम से फिल्म के कलेक्शन की जानकारी तरन आदर्श ने दी. फिल्म ने अभी तक 250 प्रीव्यूज के कलेक्शन को जोड़कर कमाए है.

अब फिल्म के इस धुआंधार कलेक्शन के बारे में हमारे बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर ने भी अपने बयान में कुछ कहा है. जी हाँ अपने बयान में करण जौहर ने कहा है कि, 'ऐतिहासिक सप्ताह. हिंदी वर्जन ने शुक्रवार को 41 करोड़, शनिवार को 40.5 करोड़ और रविवार को 46.5 करोड़ रुपये की कमाई की. इसने कुल 128 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.' शानदार व अद्भुत'. आपको बता दे की फिल्म के हिंदी वर्जन के राइट्स खरीदने वाले फिल्म मेकर करण जौहर ही है.  

'बाहुबली' के हिंदी वर्जन पर काम शुरू, यह होगी स्टारकास्ट.....

सोशल मिडिया पर छिड़ी जंग, क्या है बाहुबली का धर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -