अब तक 8 करोड़ 50 लाख बार निहारा गया ‘बाहुबली 2’ के ट्रेलर को...
अब तक 8 करोड़ 50 लाख बार निहारा गया ‘बाहुबली 2’ के ट्रेलर को...
Share:

Bahubali 2 Trailer Released : देखा जाए तो वैसे भी बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के निर्देशक ने फिल्म के ट्रेलर को ऑनलाइन रिलीज किया है. इसके साथ ही फिल्म का ट्रेलर तेलांगना और आंध्र प्रदेश में भी रिलीज किया गया. वही ऐसे में इस फिल्म के ट्रेलर से कई बड़ी उम्मीदे की जा रही थी. इस फिल्म के ट्रेलर से सबसे पहले उम्मीद की जा रही थी कि वह यह थी की आखिर वो राज पता चल जाए के कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा.

आपको बता दे की एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’ के ट्रेलर को रिलीज हुए आज पांच दिन हो गए हैं. पांच दिनों में ही इस फिल्म के ट्रेलर ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. प्रभास स्टारर इस फिल्म ने अब एक और बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.

फिल्ममेकर करण जौहर ने एक ट्वीट के जरिए ये दावा किया है कि फिल्म को अब तक (तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी में) 85 मिलीयन बार देखा जा चुका है. यानि करीब 8 करोड़ 50 लाख बार. करण ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें ‘बाहुबली 2’ के ट्रेलर के बनाए रिकॉर्ड की जानकारी लिखी है. करण के ट्वीट में यह भी दावा किया गया है कि इस फिल्म के ट्रेलर को किसी भी भारतीय फिल्म के ट्रेलर से ज्यादा बार देखा गया है. बाहुबली 2’ का ट्रेलर रिलीज के 24 घंटे के अंदर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर भी है. करण के दावे के मुताबिक ‘बाहुबली 2’ के ट्रेलर को शुरुआती 24 घंटो में 5 करोड़ बार देखा गया था. अब सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.  

बाहुबली 2 से पहले रिलीज होगी बाहुबली 1

राजामौली ने करण को गिफ्ट की कटप्पा की तलवार

राजामौली ने बताया आखिर बाहुबली के क्यों बने 2 भाग

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -