सिर्फ नौ महीने में ही इस बच्ची का हो गया है ये हाल, की माता पिता हो रहे है परेशान
सिर्फ नौ महीने में ही इस बच्ची का हो गया है ये हाल, की माता पिता हो रहे है परेशान
Share:

बच्चा अगर स्वस्थ पैदा हो तो उसकी सेहत अच्छी रहती हैं। लेकिन क्या हो जब बच्चा स्वस्थ तो हो लेकिन पैदा होने के बाद ही उसका वजन बढ़ता जाये। ऐसे में बच्चे के माता पिता को सबसे ज्यादा परेशानी होती है। ऐसा ही कुछ है इस बच्ची के साथ भी जो पैदा तो स्वस्थ हुई थी लकिन चार महीने के बाद उसका शरीर फूलने लगा जिसे देख कर उसके माता पिता को चिंता होने लगी।

इस बच्ची का वजन किसी चार साल के बच्चे के बराबर हो हो गया था जिस पर माँ को समझ में नहीं पा रही थी कि उसके बढ़ते वजन और भूख का कारण क्या है। इस बच्ची का वजन तो बढ़ ही रहा था लेकिन साथ उसकी चमड़ी भी सख्त होती जा रही थी जिसके चलते उसका ब्लड टेस्ट करवाना भी मुश्किल हो गया था। उसके मां बाप ने कई बार ब्लड टेस्ट कराने की कोशिश भी की, पर सख्त चमड़ी के कारण वो जांच करने में असफल रहे।

इसी के चलते उस बच्ची को सांस लेने में भी दिक्क्त होने लगी और सोने में भी परेशानी होने लगी थी। बच्ची की माँ कहती है कि, 'चाहत अपने उम्र के बच्चों से 4 गुना अधिक खाती है। खाना नहीं मिलने पर रोती है। उसे उठाने में काफी दिक्कत होती है, इसलिए हम उसे आस-पास की जगहों पर ही घुमाने ले जाते हैं।' लेकिन डॉक्टर्स ने बेसिक हार्मोनल टेस्ट के लिए सैंपल ले लिए हैं। जिसके बाद इसका कारण पता चल जायेगा। बता दे कि सिर्फ नौ महीने में ही इस बच्ची का वजन 20 किलो बढ़ गया है।

इन तस्वीरों में पता नहीं लोग क्या दिखाना चाहते है, खुद ही देख लीजिए

इस देश में खुलेआम होता है लड़कियों का रेप, छोटी लड़कियों को सौंप देते है सैनिकों को

बिहार के इस लड़के को गांव वाले कहते हैं Ghost Boy

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -