'बाहुबली-2' का दूसरा दमदार पोस्टर हुआ रिलीज...
'बाहुबली-2' का दूसरा दमदार पोस्टर हुआ रिलीज...
Share:

Bahubali 2 Trailer Released : बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर जो के पूर्व में ही रिलीज हो गया है. फिल्म के निर्देशक ने फिल्म के ट्रेलर को ऑनलाइन रिलीज किया है. इसके साथ ही फिल्म का ट्रेलर तेलांगना और आंध्र प्रदेश में भी रिलीज कर दिया गया था. लेकिन अब इस फिल्म का एक और दूसरा शानदार पोस्टर भी रिलीज हो गया है.

जिसमे प्रभास का शानदार जानदार व वजनदार लुक नजर आ रहा है. फिल्म के इस दूसरे पोस्टर में हमे अभिनेता प्रभास प्रभास जंग के मैदान में नजर आ रहे हैं. प्रभास ने इस फोटो में जहां शरीर के ऊपरी भाग पर युद्ध की पोशाक पहनी हुई है, वहीं नीचे एक हरे रंग की धोती पहनी हुई है. फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया , राम्या कृष्णन, सत्यराज लीड रोल में हैं.

यह फिल्म इस साल 28 अप्रैल को रिलीज होगी. गौरतलब है की फिल्म के पूर्व में रिलीज हुए ट्रेलर में कईयो को उम्मीद थी की  आखिर वो राज पता चल जाए के कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. लेकिन ऐसा नही हुआ अब सभी को फिल्म को 28 अप्रैल को पूरी तरह से निहारना ही होगा. बताया जा रहा है कि देशभर के 6500 स्क्रीन्स पर इसे रिलीज किया जाएगा, जो भारत में अब तक का हाइएस्ट रेकॉर्ड है.   

इस रहस्यमय कमरे में छुपा है 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा' का राज....?

बाहुबली की प्रेमिका तमन्ना का मनमोहक रूप जो कर दे सभी को चुप....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -