करण जौहर व रामगोपाल वर्मा ने बाहुबली2 के निर्देशक एसएस राजमौली को पछाड़ा....
करण जौहर व रामगोपाल वर्मा ने बाहुबली2 के निर्देशक एसएस राजमौली को पछाड़ा....
Share:

'बाहुबली-2' फिल्म के रिलीज होने से पहले सभी को जिस चीज का इंतजार था वह था फिल्म का ट्रेलर जो की आज रिलीज हो गया है. आपको बता दे की बाहुबली 2 का ट्रेलर रिलीज होते से ही ट्रेंड करने लगा है. जैसा की पहले से उम्मीद की जा रही थी, फिल्म के इस ट्रेलर में हमे काफी कुछ नया भी देखने को मिल रहा है. फिल्म के इस ट्रेलर की आकर्षक बात यह है इसमें यूज किये गए ग्राफिक जो की मूल फिल्म से भी ज्यादा बेहतरीन है. बाहुबली के किरदार में हमे नजर आ रहे साऊथ के दिग्गज अभिनेता प्रभास और साथ ही साथ फिल्म में भल्लाल देव बने राणा डग्गुबाती के बीच युद्ध का दृश्य ट्रेलर से आपकी आँखे हटने नहीं देगा.

वही बाहुबली की भारी भरकम आवाज में कटप्पा को संबोधन कि, 'तुम्हारे होते हुए, मुझे मारने वाला पैदा नहीं हुआ मामा' जबकि बाहुबली के पहले पार्ट के बाद हर कोई पूछता रहा है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इस दौरान एक मजेदार बात देखने को मिली. हुआ यह कि सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर को फैन्स के साथ साझा करने के मामले में फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजमौली खुद पिछड़ गए. जी हां, बाजी मार ली करण जौहर और राम गोपाल वर्मा ने.

जानकारी के मुताबिक ट्रेलर लॉन्च होते ही फिल्ममेकर्स करण जौहर और रामगोपाल वर्मा ने फैन्स के साथ इस वीडियो को शेयर कर दिया जबकि राजमौली इस बार पीछे रह गए. वर्मा ने अपने ही अंदाज में फिल्म के ट्रेलर की सराहना की. फैन्स को बाहुबली का यह अंदाज खूब भा रहा है. राम गोपाल वर्मा ने लिखा, 'अब तक तो इस फिल्म को सभी फिल्मों की 'मां' कहा जा रहा था. मगर ट्रेलर देखिए यह 'मां' नहीं बल्कि 'दादी मां' है.' करण जौहर ने लिखा, 'लीजिए, देखिए बाहुबली 2 द कन्क्लूजन का ट्रेलर.' 

जब बाहुबली ने कटप्पा को कहा, 'तुम्हारे होते हुए, मुझे मारने वाला पैदा नहीं हुआ मामा'..देखे फोटोज

बाहुबली 2 के ट्रेलर में ये बाते है खास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -