दो दिन में बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए 100 करोड़
दो दिन में बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए 100 करोड़
Share:

अब तक की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रहे बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर आने दमदार बिजनेस को जारी रखा हुआ है. जहाँ फिल्म ने पहले दिन जहां फिल्म ने 50 से 60 करोड़ की कमाई की थी. वही फिल्म ने दूसरे दिन लगभग 40 करोड़ का बिजनेस किया है. यह कमाई हिंदी बेल्ट की मानी जा रही है. इस हिसाब से फिल्म ने दो दिन में 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर दिया है.

आपको बता दे की फिल्म ने दूसरे दिन 80 प्रतिशत कमाई की है. हालाँकि फिल्म के वीकेंड पर टिकिट थोड़ी महंगी है. आपको बता दे कि फिल्म ने पहले दिन बॉलीवुड की अन्य फिल्मो के रिकॉर्ड को ब्रेक कर दिया है. फिल्म ने पहले दिन लगभग 95 प्रतिशत की ओपनिंग की थी. इस हिसाब से फिल्म ने बॉलीवुड फिल्म दंगल और सुल्तान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

फिल्म ने दूसरे दिन की कमाई में भी सलमान खान की फिल्म सुल्तान और आमिर खान की फिल्म दंगल को पीछे छोड़ दिया है. ऐसे में फिल्म की रविवार को कमाई और ज्यादा हो सकती है, क्योकि रविवार छुट्टी का दिन होता है. राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली 2 में प्रभास, रमैया कृष्णा, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राणा डग्गुबाती, और सत्यराज मुख्य भूमिका में है.

इन हॉलीवुड फिल्मो ने किया है सिर्फ एक ही दिन में 400 करोड़ का बिजनेस

सिनेमाघरों में 'बाहुबली2' का जबरदस्त भूचाल, कमाई में 201 करोड़ के हुई पार....

क्या 'दंगल' और क्या 'सुल्तान' 'बाहुबली2' बनी सबसे महान....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -