आंजम खान का बूचड़खानो पर बयान कहा पूर्णरुप से बंद हो बूचड़खाने
आंजम खान का बूचड़खानो पर बयान कहा पूर्णरुप से बंद हो बूचड़खाने
Share:

यूपी में योगी आदित्यनाथ के सीएम बनते ही प्रदेश के सभी अवैध बूचड़खानो पर तेज तरार छुरी चल रही हैं। जिससे बूचड़खानों में काम करने वाले लोगों के अंदर काफी रोस हैं। योगी के इस फैसले की एक तरफ तारीफ हो रही हैं तो दूसरी तरफ विरोध भी जोरो पर हैं। इसी बीच सपा के बड़े नेता आंजम खान का बड़ा बयान आया हैं। आजाम ने कहा की "मैं सिर्फ बूचड़खानों पर प्रतिबंध लगाने का ही समर्थन नहीं करता हूं, बल्कि लंबे समय से कह रहा हूं कि बूचड़खाने पूरी तरह से बंद होने चाहिए और इनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही  होनी चाहिए। गौ हत्या के सवाल पर आंजम ने कहा कि-

"गौ हत्या पर पूरे देश में रोक लगनी चाहिए। केरल, पश्चिम बंगाल और त्रिपुरा में गौ हत्या कानूनी है, लेकिन दूसरे राज्यों में ऐसा नहीं है। उन्होंने कहा कि किसी को भी पशु हत्या नहीं करनी चाहिए। ऐसे में कानूनी और गैर कानूनी क्या होता है।  

गौ हत्या रोकने की योगी सरकार की मंशा पर सवाल उठाते हुए आजम खान ने कहा कि अगर सरकार पशुओं के काटने पर रोक लगाना चाहती है, तो वैध या अवैध बूचड़खाने क्या होते हैं? उन्होंने कहा कि अगर पशुओं को काटना गलत है, तो फिर वैध बूचड़खानों में पशुओं के काटने की इजाजत क्यों ? सपा नेता आजम खान ने मुसलमानों को मांस नहीं खाने की सलाह दी है। उन्होंने कहा, "मैं मुस्लिम बिरादरी से अपील करता हूं कि वे मांस नहीं खाने पर विचार करें। इस्लाम में यह जरूरी नहीं है कि मुसलमान को मांस खाना चाहिए।

योगी सरकार देगी पूर्व मंत्रियो को झटका

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का जवाब : तीन तलाक मामले में SC को दखल देने का हक़ नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -