सलमान के यह खासमखास भी फ़िल्मों में मारने वाले है अपनी एंट्री....
सलमान के यह खासमखास भी फ़िल्मों में मारने वाले है अपनी एंट्री....
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान अपने भांजे आहिल के साथ में एक बार फिर से नजर आए है. गौरतलब है की बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान जो की अभी तो निर्देशक कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' में हमे नजर आने वाले है. फिल्म में हमे सलमान खान का एक अलग ही रूप नजर आने वाला है. फिल्म की तैयारियां भी जोरो शोरो से चल रही है. इस फिल्म में हमे सलमान खान के साथ ही साथ उनके भाई सोहेल खान भी नजर आने वाले है.

कबीर खान की इस फिल्म में हमे इंडिया की नही बल्कि विदेश की एक बुलबुल जिसका नाम है झु झु नजर आने वाली है. अब एक और सलमान खान के खासमखास है जो के बॉलीवुड में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है वह है आहिल के पिता आयुष शर्मा जी हाँ, उनके बारे में हमे सुनने में आया है के वह भी अभी फिलहाल किसी अच्छी फिल्म की स्क्रिप्ट की तलाश में है.

जब भी कोई  दमदार स्टोरी उनके टच में आती है तो वह उसे साइन कर लेंगे. सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा बॉलीवुड में कब दस्तक देंगे यह तो पता  नही लेकिन जनाब जब तक आयुष फिल्म की स्क्रिप्ट से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हो जाते, वह बॉलीवुड में कदम नहीं रखेंगे. वैसे कुछ दिनों पहले सोहेल खान ने भी यही कहा था कि आयुष इंडस्ट्री में धमाकेदार डेब्यू करेंगे.  

कमाई का रिकार्ड तोड़ने वाली फिल्म है ट्यूबलाइट

तो सलमान के करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हो सकती है ट्यूबलाइट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -