यूपी में बसपा विधायक अयोध्या पाल सपा में शामिल
यूपी में बसपा विधायक अयोध्या पाल सपा में शामिल
Share:

लखनऊ : यूपी में विधान सभा चुनाव से पहले नेताओं का एक दल से दूसरे दल में जाने का दौर शुरू हो गया है. इसी क्रम में भ्र्ष्टाचार और जमीन के कब्जो के आरोपी पूर्व मंत्री और अयाहशाह विधानसभा क्षेत्र के बसपा विधायक अयोध्या प्रसाद पाल सोमवार को समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली.

बताया जा रहा है कि सपा उन्हें अगले चुनाव में उम्मीदवार बना सकती है. अयोध्या पाल ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की और सपा में शामिल होने की इच्छा जताई. मुख्यमंत्री ने सपा में शामिल करने की हरी झंडी दे दी. पाल ने समाजवादी पार्टी को मजबूती प्रदान करने का वादा किया है.

बता दें कि चार बार के विधायक अयोध्या पाल वर्ष 2007 की बसपा सरकार में मंत्री थे, इस दौरान उन पर मोहनलालगंज समेत कई स्थानों पर जमीनों पर कब्जा करने का इल्जाम लगा था. उन पर आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का आरोप लगाते हुए लोकायुक्त में शिकायत दाखिल की गई थी जिसकी जांच में दोषी भी पाया गया था, बावजूद इसके बसपा ने उन्हें फिर से पहले प्रत्याशी घोषित किया था, मगर गत दिनों उनका टिकट काट दिया था.

इसके अलावा फूलपुर के पूर्व सांसद अतीक अहमद ने मंगलवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की. कयास लगाया जा रहा है कि अतीक ने टिकट की चाहत में मुख्यमंत्री से मुलाकात की. अतीक के आपराधिक अतीत को देखते हुए मुख्यमंत्री उन्हें ज्यादा तवज्जो नहीं देते रहे हैं.

अखिलेश सरकार का हुआ विस्तार, गायत्री प्रजापति की हुई वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -