हीरो के स्कूटर पर चल रहा शानदार ऑफर, सिर्फ 14 हजार में लाएं घर
हीरो के स्कूटर पर चल रहा शानदार ऑफर, सिर्फ 14 हजार में लाएं घर
Share:

हर किसी की अलग पसंद होती है किसी को बाइक पसंद होता है तो किसी को कार। ऐसे में देखे तो ये खबर स्कूटर खरीदने वालो के लिए बेहतर साबित होगा। आपको बता दे कि देश की पसंदीदा दोपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प अपने स्कूटर पर जबरदस्त ऑफर दे रही है। इस ऑफर के तहत आप मात्र 14707 रुपए डाउनपेमेंट देकर हीरो का स्कूटर घर ले जा सकते है। यह ऑफर हीरो के डुएट, प्लेजर और मेस्ट्रो स्कूटर पर मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को फ्री इंश्यारेंस की सुविधा भी उपलब्ध करायेगी। इन स्कूटर पर कंपनी दे रही है छुट- 

हीरो की स्कूटर प्लेजर को लेने के लिए सिर्फ 14707 रुपए का डाउनपेमेंट कर खरीद सकते हैं। साथ ही आपको जीरो इंटरेस्ट पर लोन फ्री इंश्योरेंस भी दिया जाएगा। यह स्कूटर फिलहाल दो वेरिएंट में उपलब्ध है जिनकी कीमत 47,255 और 45,755 रुपए है। हीरो डुएट स्कूटर को 17710 रुपए का डाउनपेमेंट देकर अपना बना सकते है। स्कूटर पर भी जीरो इंटरेस्ट लोन फ्री इंश्योरेंस का लाभ भी मिलेगा। डुएट स्कूटर दो वेरिएन्ट्स में उपलब्ध है इसकी कीमत 48,130 रुपए और 49,780 रुपए है।

इसके अलावा हीरो के मेस्ट्रो स्कूटर को कंपनी की ऑफर के मुताबिक आप केवल 19907 रुपए के डाउनपेमेंट में खरीद सकते हैं। स्कूटर की इंश्योरेंस के लिए आपको अतिरिक्त पैसा खर्च करने की भी जरूरत नहीं है। इसके साथ ही आपको जीरो इंटरेस्ट पर लोन की सुविधा दी जा रही है।

 

पढ़े रिव्यू कैसी है बजाज अवेंजर 220 स्ट्रीट बाइक

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 की टूर के बाद, निसान के नजदीक आए फैन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -