CM केजरीवाल पर आरोप लगाने वाले राहुल शर्मा पर जानलेवा हमला
CM केजरीवाल पर आरोप लगाने वाले राहुल शर्मा पर जानलेवा हमला
Share:

नई दिल्ली : सीवर व सड़क निर्माण के काॅन्ट्रेक्ट को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तरह तरह के आरोप लगे थे। अब यह बात सामने आई है कि सीएम केजरीवाल पर इस तरह के अनुबंध के माध्यम से अपने साढू़ सुरेंद्र बंसल को लाभ दिलवाने का आरोप लगाने वाले राहुल शर्मा पर हमला हो गया है। हालांकि हमले को लेकर अभी तक हमलावरों की जानकारी सामने नहीं आई है। इस हमले में राहुल शर्मा बाल बाल बच गए। राहुल शर्मा ने ग्रेटर नोएडा के गौड़ सिटी क्षेत्र में गाजियाबाद की ओर जा रहे थे।

रोड एंटी करप्शन आॅर्गनाईजेशन के अध्यक्ष और आरटीआई कार्यकर्ता राहुल शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि वे गौर इंटरनेशनल विद्यालय के सामने पहुंचे। यहां पर सड़क पर स्पीड ब्रेकर बना हुआ था। वाहन की गति जैसे ही धीमी हुई मोटरसाइकिल सवार लोगों ने राहुल शर्मा के वाहन को ओव्हर टेक कर दिया। इसके बाद इन लोगों ने राहुल शर्मा को गोली मारने का प्रयास किया।

ऐसे में जब कुछ लोगों की नज़र हमलावरों पर गई तो उन्होंने शोर मचा दिया। इतने में हमलावर भाग निकले। राहुल शर्मा हमले से बच गए। कपिल मिश्रा को इस हमले की जानकारी मिली तो उन्होंने ट्विट कर लिखा कि सीएम केजरीवाल के रिश्तेदार बंसल के घोटाले को उजागर करने वाले राहुल शर्मा पर गोलीबारी की गई। उनका कहना था कि भगवान बड़े दयालु हैं। वे बच निकले हैं।

गौरतलब है कि राको के प्रमुख राहुल शर्मा ने दिल्ली की एंटी करप्शन शाखा में शिकायत की। उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम केजरीवाल के साढ़ू सुरेंद्र बंसल की कंपनी को नियमों को ताक पर रख लगभग 10 करोड़ रूपए का लाभ पहुंचाया गया। एंटी करप्शन ब्यूरो ने इस मामले मेें तीन प्रकरण दर्ज कर दिए। इसके बाद सुरेंद्र बंसल के घर छोपमारी की गई। छापेमारी में महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद किए गए थे।

जिस दिन कपिल मिश्रा बेहोश हुआ, उस दिन केजरीवाल ने AAP विधायकों को दी पार्टी

अब पंजाब में भगवंत मान को लेकर AAP में गहराया विवाद

अरविंद केजरीवाल का रेमन मैग्सेसे अवार्ड वापस लेने की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -