ग्रेटर नोएडा में अब नाइजीरियन छात्रा पर हुआ जानलेवा हमला
ग्रेटर नोएडा में अब नाइजीरियन छात्रा पर हुआ जानलेवा हमला
Share:

ग्रेटर नोएडा : गत दिनों नाइजीरियन छात्रों पर हुए हमले का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि अब एक नाइजीरियन छात्रा पर जानलेवा हमला होने का मामला सामने आया है. इससे ग्रेटर नोएडा में यूपी सरकार के सुरक्षा के दावों पर संदेह जताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार नॉलेज पार्क के पास नाइजीरियन छात्रा कैब से जा रही थी. तभी कुछ अज्ञात लोगों ने उसे रोककर उसके साथ मारपीट की. फिलहाल पीड़िता का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गौरतलब है कि इसके पूर्व नाइजीरियाई छात्रों पर हुए हमले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया था. वहीं इस मामले में करीब 1200 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गयाथा. पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट भी दर्ज कर वीडियो रिकॉर्डिंग के आधार पर 54 लोगों की पहचान की है. पुलिस चिन्हित किए गए लोगों की तलाश कर रही है.

मंगलवार को ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने फ्लैग मार्च भी किया. इस घटना के बाद पीड़ित छात्रों ने प्रदर्शन कर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट कर सुरक्षा की मांग की थी. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी ट्वीट का जवाब देते हुए तुरंत कार्रवाई का वादा किया था.

 यह भी देखें

घायल छात्रों से मिलने पहुंचे नाइजीरियाई एम्बेसी अफसर

नाईजीरियाई छात्रों पर बच्चें को ड्रग्स देकर मारने का आरोप, सुषमा स्वराज ने मांगी रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -