रक्षाबंधन पर कई एटीएम खाली मिले , शगुन देने को भाई हुए परेशान
रक्षाबंधन पर कई एटीएम खाली मिले , शगुन देने को भाई हुए परेशान
Share:

फरीदाबाद : रक्षाबंधन पर शहर के अधिकांश एटीएम खाली रहे. जिससे बहनों के घर पहुंचे भाईयों को शगुन देने में परेशानी हुई। एटीएम से रुपए निकालने के लिए भटकते देखें गये.लोगों को घर से पांच-पांच किलोमीटर की दूरी पर लगे एटीएम में नकद मिल सका.

गौरतलब है कि आमतौर पर छुट्टी और त्यौहार से पूर्व एटीएम में राशि डाली जाती है,लेकिन सोमवार को त्योहार होने के कारण बाजार में आम दिनों की तुलना में कई गुना ज्यादा भीड़ रही. बड़ी संख्या में लोग एटीएम से रुपए निकालने के लिए पहुंचे, लेकिन, दोपहर तक अधिकांश एटीएम खाली हो गए. परेशान हुए लोगों का कहना था कि त्योहार के दिन बैंक अधिकारियों को सभी एटीएम में कैश रखना चाहिए था, ताकि दूर-दराज से अपने भाई-बहनों के पास रक्षाबंधन मनाने पहुंचे लोगों को परेशानी नहीं हो.

बता दें कि इस बारे में डबुआ कॉलोनी निवासी भगवान सिंह ने बताया कि कॉलोनी रोड पर 6 से 7 बैंकों की एटीएम मशीन लगी हैं. लेकिन सभी एटीएम खाली थे. नीलम चौक स्थित एसबीआई मुख्य शाखा में लगे एटीएम मशीन पर नो कैश का बोर्ड टंगा था. यही हाल सेक्टर-29 और सेक्टर 15-16 बाजार में लगे एटीएम का भी रहा. वहीं लीड बैंक के केके अग्रवाल ने बताया कि छुट्टी के एक दिन पहले व त्योहार पर नकद निकासी को देखते हुए एटीएम में पूरा नकद डाला जाता है, ताकि लोगों को परेशान न होना पड़े. लेकिन सोमवार को रक्षाबंधन होने के कारण निकासी अधिक हुई, इस कारण एटीएम में नकद खत्म हो गया होगा.

यह भी देखें

PM नरेंद्र मोदी को 22 वर्षों से राखी बाॅंध रही है, पाकिस्तान से आई यह भारतीय बहू

रक्षाबंधन पर भाई-बहन के रिश्तों में और भी मिठास घोल देगी यह रसभरी मिठाई व दिलकश गिफ़्ट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -