इस कीमत के साथ लांच हुआ Asus ZenFone 4 Max स्मार्टफोन
इस कीमत के साथ लांच हुआ Asus ZenFone 4 Max स्मार्टफोन
Share:

ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी असूस ने अपने नए स्मार्टफोन के रूप में Asus ZenFone 4 Max स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर अमेरिका और कनाडा में लांच करते हुए बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया है.  अमेरिका में असुस ZenFone 4 Max स्मार्टफोन की कीमत 199 डॉलर और कनाडा में इस स्मार्टफोन की कीमत 299 CAD डालर बताई गयी है. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने अपने चार नए स्मार्टफोन के साथ पिछले महीने पेश किया था. जिसके बाद अब अमेरिका तथा कनाडा में भी इसे पेश कर दिया है.

Asus ZenFone 4 Max स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.5 इंच, 720x 1280 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाली फुल एचडी डिस्प्ले दी गयी है. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में  क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर व ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 3 जीबी रैम, 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें अपर्चर एफ/2.0 और एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल व 5-मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप व सेल्फी और वीडियो चैट करने के लिए अपर्चर एफ/2.2 के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ फोन के रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने की खबर है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Xiaomi Mi Mix 2 स्मार्टफोन 835 प्रोसेसर के साथ हुआ लांच

LG G6 स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती

स्मार्टफोन को अब कोई भी हैक कर पहुंचा सकता है नुकसान

Ivoomi ने कम कीमत में भारत में लांच किये अपने दो नए स्मार्टफोन, जाने कीमत

हुवावे Mate 10 स्मार्टफोन 16 अक्टूबर को होगा लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -