आसाराम ने नर्स से कहा तुम हो तो ब्रेड में मक्खन की क्या जरूरत
आसाराम ने नर्स से कहा तुम हो तो ब्रेड में मक्खन की क्या जरूरत
Share:

नई दिल्ली : किशोर से बलात्कार के आरोपी आसाराम बीते दिनों अपनी बीमारी का इलाज कराने दिल्ली पहुंचे। मगर उसके बोल से अस्पताल की नर्स तक झेंप गई। दरअसल आसाराम अब 80 वर्ष की उम्र में आ गया है और वह ठीक से खड़ा तक नहीं हो पाता है। इतना ही नहीं उसे खड़ा करने के लिए और चलने में सहारा देने के लिए पुलिस जवानों की जरूरत होती है। मगर उपचार करवाने के दौरान संत से आरोपी बन गए आसाराम ने नर्स से कुछ ऐसा कहा कि सभी को आश्चर्य हुआ।

एक समाचार पत्र के अनुसार उनकी चिकित्सकीय जांच से पहले उन्हें नाश्ता करवाया गया था। ऐसे में एक नर्स उनके लिए बटर और ब्रेड लेकर आ गई थी। जब आसाराम ने उसे देखा तो वे रह न पाए और उनके मुंह से निकल ही गया कि तुम तो खुद ही मक्खन जैसी हो, ब्रेड के साथ मक्खन लाने की जरूरत ही क्या है। तुम जरूर कश्मीर की होगी। तुम्हारे गाल सेब जैसे लाल हैं।

जब नर्स ने यह सुना तो वह झेंप गई। आसाराम चिकित्सकों से कहता रहा कि वह 80 वर्ष का हो गया है और उसे बुढ़ापा आ गया है। डाॅक्टर साहब मेरा इलाज करवा दो उसने कहा कि मुझे पहले जैसा जवान बना दो। आसाराम अब काफी कमजोर हो गया है। अब वह अधिकारियों को वीडियोग्राफी करवाने से इन्कार कर रहा है।

एम्स से जांच करवाकर जोधपुर लौटे आसाराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -