CM केजरीवाल की पत्नी ने किया ट्विट, कपिल मिश्रा की की आलोचना
CM केजरीवाल की पत्नी ने किया ट्विट, कपिल मिश्रा की की आलोचना
Share:

नई दिल्ली। करीब 2 करोड़ रूपए लेने के आरोप से घिराए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली राज्य के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। जहां कपिल मिश्रा अनशन पर रहकर आम आदमी पार्टी और पार्टी के नेताओं की विदेश यात्राओं को लेकर सवाल कर चुके हैं वहीं अब राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने कपिल मिश्रा पर आरोप लगाए हैं। दरअसल सुनीता केजरीवाल ने ट्विटर पर ट्विट किया और लिखा कि पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा को निशाने पर लिया गया है।

सुनीता द्वारा कपिल मिश्रा को विश्वासघाती बताया गया। सुनीता केजरीवाल ने ट्विट पर लिखा कि नैसर्गिक न्याय गलत नहीं होता है। कुदरत कपिल को जवाब दे ही देगी। कपिल मिश्रा ने विश्वासघात किया और झूठे आरोप लगाए। दूसरी ओर अपने उपर लगे आरोपों का जवाब देते हुए कपिल मिश्रा ने लिखा और ट्विट किया कि सुनीता केजरीवाल साधनारत पत्नी हैं। वे तो अपना धर्म निभा रही हैं मगर उनके घर में ही तरह तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं।

उन्होंने लिखा कि सुनीता केजरीवाल की हर गाली सिर माथे पर है। वे अपने पति के पतन से परेशान हैं। मगर वे अपना धर्म निभा रही हैं। गौरतलब है कि कपिल की मां अन्नपूर्णा मिश्रा ने केजरीवाल को झूठा बताया था। उन्होंने बाकायदा कपिल ने नाम खुला खत लिखकर उनकी आलोचना की थी। कपिल मिश्रा की मां ने लिखा था कि उनका बेटा सत्य का एजेंट है।

उन्हें अपने बेटे पर गर्व है। उन्होंने पत्र पढ़ते हुए कहा था कि सीएम केजरीवाल को भगवान से डरना चाहिए। अरविंद केजरीवाल तुम मेरे घर आये थे कि कपिल को पार्टी में लेना चाहता हूं। चुनाव लड ़वाना है। कपिल नहीं माना था वह तो आंदोलन की राह पर ही रहना चाहता था मगर तुमने कहा था कि कपिल की जरूरत है। अब तुम्हारे ही लोग मुझे भी भ्रष्टाचारी कहने लगे हैं अब तुम खामोश हो।

केजरीवाल के खिलाफ आज CBI के दफ्तर जा सकते है कपिल मिश्रा

कपिल मिश्रा के आरोपों पर AAP ने दिया जवाब

केजरीवाल की चुप्पी बोले योगेंद्र यादव- दाल में ज़रूर कुछ काला है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -