सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने वाले केजरीवाल ने इस बार दी सेना को सलामी
सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने वाले केजरीवाल ने इस बार दी सेना को सलामी
Share:

नई दिल्ली : भारतीय सेना ने अपनी शक्ति का पराक्रम दिखते हुए पाकिस्तान की चौकियों और पोस्ट को तबाह कर दिया है. इसका एक वीडियो भी जारी किया गया है. पिछली बार सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठा कर आलोचनाओं का सामने करने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने इस बार इंडियन आर्मी द्वारा पाकिस्तान की चौकियों को तबाह करने पर सेना को सलाम किया है. केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा कि भारतीय सेना को नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी बंकर तबाह करने पर सलाम. पूरा देश भारतीय सेना पर गर्व कर रहा है.

बता दे कि भारतीय सेना ने मंगलवार (23 मई) को एक वीडियो जारी किया जिसमें नौशेरा पाकिस्तानी चौकी तो तबाह होते हुए दिखाया गया है. यह कार्रवाई पाकिस्तान की तरफ से लगातार आतंकियों की घुसपैठ और दो भारतीय जवानो की हत्या करने के बाद की गयी. जिसमे नौशेरा पाकिस्तानी चौकी को पूरी तरह से नष्ट कर दिया. वीडियो में साफ तौर पर दिखाया गया है कि किस तरह से भारतीय सेना ने कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान चौकियों को नष्ट कर दिया. इस वीडियो के सामने आने के बाद पाकिस्तान ने भारतीय सेना की इस कार्यवाई को नकार दिया. इसके बाद आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास ने पाकिस्तान और उनके प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर तंज कसा.

कुमार विश्वास ने फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा कि, नवाज़ मियाँ इंडियन आर्मी की ओर से नौशेरा वाली गुड नाईट क़ुबूल करो और हाँ एक सलाह लेकर सोने की असफल कोशिश करो! शरीफ़ रहो नहीं तो शरीफ़ा बना दिए जाओगे, यक़ीन न हो तो जहन्नुम कॉल करके तीन जंग लड चुके अपने बुज़ुर्गों से पूछ लो, वैसे भी लोकल लगेगा तुम्हारे यहाँ से तो. गौरतलब है कि जहा पर यह कार्रवाई की गयी वह जगह पाकिस्तान के पंजाब प्रांत का नौशेरा सेक्टर जम्मू से करीब 100 किलोमीटर की दूरी पर है. इसका एक 30 सेकंड का वीडियो भी जारी किया गया है.

सुरक्षा के बीच भारत वापस पहुंचेगी उज्मा, बंदूक की नोंक पर हुई थी शादी

जेटली ने किया सेना की कार्रवाई का समर्थन, कहा : कश्मीर में शांति के लिए यह जरुरी

वीज़ा नियमों की अनदेखी करने को लेकर अमेरिका में इमाम को पकड़ा

इन दिनों इंटरनेट पर चल रहा है इस पाकिस्तानी पॉयलेट का राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -