दिल्ली में केजरीवाल ने दिलवाई पार्षदों को शपथ
दिल्ली में केजरीवाल ने दिलवाई पार्षदों को शपथ
Share:

नई दिल्ली. दिल्ली में एमसीडी चुनाव में हार के बाद अरविन्द केजरीवाल ने गुरुवार को एक मीटिंग की. मीटिंग में आप विधायक उपस्थित थे. मुख्यमंत्री आवास पर चुनाव में जीते 48 पार्षद भी पहुंचे. केजरीवाल ने इन पार्षदों को मीटिंग में शपथ ग्रहण करवाई. केजरीवाल ने कहा, सभी शपथ ले कि मैं भगवान को हाजिर मानकर शपथ लेता हु कि कभी भी अपनी पार्टी और इस पवित्र आंदोलन को धोखा नहीं दूंगा.

केजरीवाल ने मीटिंग में पार्षद को टिप्स दिए. उन्होंने कहा, आप जहां जा रहे है वो भ्रष्टाचार का गढ़ है. आपको स्वयं भी ईमानदार रहना ही है साथ में आसपास भी नजर रखनी है. दूसरी पार्टी में टिकट खरीदा जाता है और फिर जीतते ही पहले ही दिन से सब वसूला जाता है. आपको एमएलए से भी बनाकर रखना है, अब यदि एमएलए अलग काम कर रहा है और आप अलग तो दोनों अलग-अलग पार्टी के हो गए ना.

केजरीवाल ने यह भी कहा कि यदि किसी ने इस आंदोलन को धोखा दिया तो ये सोचना भगवान को धोखा दे रहे हो. इनके पास बहुत पैसे है, कुछ भी दे सकते है, आप अगर आंदोलन पार्टी और लोगो की उम्मीद को धोखा देकर गए तो जिंदगी में सुखी नहीं रह पाओगे. इस मीटिंग में दिल्ली के नए प्रदेश संयोजक के लिए गोपाल राय का नाम सामने आया है. इसकी आधिकारिक घोषणा पीएसी की मीटिंग के बाद की जाएगी.

ये भी पढ़े 

पार्टी की हार को लेकर सीएम केजरीवाल लेंगे बैठक

करारी हार के बाद 'आप' के दिलीप पांडे ने दिया इस्तीफा

MCD चुनाव : अमित शाह ने कहा : यह जीत मोदी सरकार के काम पर मुहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -