छोटों को पकड़ने की बजाय बड़ों पर लगाम कसें PM मोदी
छोटों को पकड़ने की बजाय बड़ों पर लगाम कसें PM मोदी
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। दरअसल यह पत्र उन्होंने छोटे कारोबारियों पर पड़ने वाले आयकर छापे को लेकर लिखा है। उन्होंने पीएम से मांग की है कि बड़े उद्योगपति जो कि पकड़ से बाहर हैं उन्हें पकड़ा जाए। अपने पत्र में उन्होंने उद्योगपति और बैंकों के 9 हजार करोड़ रूपए दिए बिना विदेश चले गए माल्या की ओर इशारा किया। उनका कहना था कि ऐसे बड़े उद्योगपतियों को पकड़ा जाएगा तो ठीक भी होगा लेकिन छोटे कारोबारियों पर आयकर की कार्रवाई न की जाए। यह कार्रवाई जबरन की जाती है।

सीएम केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जो पत्र लिखा उसमें काले धन की बात भी बताई गई है। आम आदमी पार्टी द्वारा सर्वोच्च न्यायालय में मोदी पर हमला कर रहा है। भ्रष्ट दोस्तों को बचाने हेतु छोटे व्यापारियों को चोर बताया जा रहा है, जबकि वे भ्रष्टाचार नहीं कर रहे हैं। इस तरह की कार्रवाईयां बंद कर दी जाए। उन्होंने मांग की कि दुकानदारों से वसूली नह हो। उनका कहना था कि जब भी रेड राज की बात आती है तो वे जागीरदार याद आते हैं जो किसानों पर अत्याचार कर अपनी जेब भरा करते थे। उन्होंने कालेधन को लेकर भी सवाल किए।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि काला धन देश में आने पर प्रत्येक देशवासी के खाते में 15 - 15 लाख रूपए आऐंगे मगर अब तक तो उनके खाते में कुछ नहीं आया है। अब तो घोषित आय जारी होने की मियाद भी पूरी हो रही है। ऐसे में भी केवल 4000 करोड़ रूपए की ही जानकारी मिली है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -