जिस दिन कपिल मिश्रा बेहोश हुआ, उस दिन केजरीवाल ने AAP  विधायकों को दी पार्टी
जिस दिन कपिल मिश्रा बेहोश हुआ, उस दिन केजरीवाल ने AAP विधायकों को दी पार्टी
Share:

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में उपजी अंर्तकलह और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत आप के अन्य नेताओं पर कपिल मिश्रा द्वारा लगाए गए आरोपों से हटकर आम आदमी पार्टी विधायकों ने डिनर पार्टी आयोजित की। यह रात्रि भोज रविवार को हुआ था। यह वही दिन था जब आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा की गई हवाई यात्रा की जानकारी को लेकर कपिल मिश्रा सत्याग्रह पर थे और आम आदमी पार्टी के अकाउंट की जानकारी देने के बाद वे चक्कर खाकर गिर गए थे।

आम आदमी पार्टी के नेताओं ने रात्रि भोज में भागीदारी की। इस तरह से आम आदमी पार्टी के विधायकों ने पार्टी के बीच तनातनी के माहौल से अलग हटकर रात्रि भोज लिया। इस डीनर पार्टी में आम आदमी पार्टी के विधायक शामिल हुए। मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित की गई डिनर पार्टी में विभिन्न विधायकों ने जमकर लुत्फ लिया। इस रात्रि भोज समारोह को लेकर विधायक अलका लांबा ने फोटो शेयर किए। सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करने के दौरान उन्होंने लिखा कि आम आदमी पार्टी के विधायक कपिल मिश्रा द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद और मजबूत हुए हैं।

उन्होंने जो अपशब्द कहे उसके विरूद्ध हम अरविंद केजरीवाल के साथ मजबूती से खड़े हो गए हैं। दरअसल रात्रि भोज का वीडियो जारी किया गया। इस वीडियो में विधायक राजेंद्र पाल गौतम गीत गाते हुए दिखाई दिए तो दूसरी ओर राज्य के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया टेबल पर तबला बजाते हुए दिखाई दिए। यह डिनर पार्टी विधायकों को एकजुट करने के लिए और आम आदमी पार्टी में उपजे तनाव को दूर करने के लिए आयोजित की गई थी।

आज CBI को सबूतों देकर केजरीवाल पर केस दर्ज़ करवाएंगे कपिल मिश्रा

कपिल मिश्रा ने लिखा वर्ष में 2 दिन कार्यालय जाने वाले CM केजरीवाल को क्या टेंशन

EVM के खिलाफ AAP ने चालू किया लोकतंत्र बचाओ अभियान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -