एक शब्द से मुश्किल में फंसे केजरीवाल, जेटली ने ठोंका मानहानि का दूसरा मुकदमा
एक शब्द से मुश्किल में फंसे केजरीवाल, जेटली ने ठोंका मानहानि का दूसरा मुकदमा
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की मुसीबते कम होने का नाम नहीं ले रही है. एक तरफ कपिल मिश्रा एक के बाद एक उनके ऊपर गंभीर घोटालो के आरोप लगा रहे है तो वही दूसरी और वित्त मंत्री अरुण जेटली ने केजरीवाल के खिलाफ एक और मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया है. जेटली ने दिल्ली हाईकोर्ट में 10 करोड़ का मानहानि का दावा ठोका है.

जेटली के वकीलों ने सोमवार को हाईकोर्ट में केस फाइल किया बता दे कि जेटली केजरीवाल के खिलाफ पहले भी मानहानि का केस दायर कर चुके है जिसकी सुनवाई दिल्ली हाईकोर्ट में चल रही है. दरअसल, पिछले सप्ताह केजरीवाल के वकील राम जेठमलानी ने जेटली के लिए CROOK (धूर्त) शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद जेठमलानी ने कहा था कि वो ये अपनी क्लाइंट अरविंद केजरीवाल के कहने पर ही कर रहे हैं. जिस पर जेटली और उनके वकीलों ने सख्त ऐतराज किया था.

सुनवाई के दौरान जेटली ने कहा था कि आप निजी जिंदगी को लेकर हमले कर रहे हैं ये ठीक नहीं है. इसके बाद जेठमलानी ने कहा कि मैं अपने क्लाइंट की मर्जी से मिल रहा हूं. और हमेशा अपने क्लाइंट से केस से समझने के लिए मिलता हूं. राम जेठमलानी ने कोर्ट में ये भी कहा कि काला धन लाने में मैंने जितनी लड़ाई लड़ी अरुण जेटली ने उस पर पानी फेर दिया. अरविंद केजरीवाल के दूसरे काउंसिल ने कोर्ट से दूसरे दिन का समय मांगा. जिस पर कोर्ट ने सुनवाई के लिए 28 और 31 जुलाई की तारीख दे दी है.

कपिल का एक और अटैक : AAP ने किया 400 करोड़ रूपए का हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट घोटाला

कपिल को लोकायुक्त की फटकार, कहा-तुरंत पेश हो

केजरी का हवाला कनेक्शन, कपिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया बड़ा खुलासा

कपिल का दावा : केजरीवाल के खिलाफ आज करेंगे सबसे बड़े झूठ का खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -