जेटली ने कहा, जीएसटी के बाद महंगाई काबू में रखी
जेटली ने कहा, जीएसटी के बाद महंगाई काबू में रखी
Share:

नई दिल्ली : वित्त मंत्री अरुण जेटली का मानना है कि केंद्र सरकार में भ्रष्टाचार अब गुजरे जमाने की बात हो गई है. गुरुवार को जेटली ने कहा कि राज्यों में भी भ्रष्टाचार धीरे-धीरे खत्म हो रहा है. जेटली ने जीएसटी आने के बाद महंगाई को काबू में रखने का भी दावा किया.

उल्लेखनीय है कि एक निजी कार्यक्रम में वित्त मंत्री ने कहा कि निजी क्षेत्र में निवेश में थोड़ी परेशानी आ रही हैं, लेकिन सरकार इनका हल ढूंढ रही है. काले धन और बेनामी संपत्ति पर वित्त मंत्री ने कहा कि अब भारत में बड़ी मात्रा में नकद से लेनदेन नहीं हो सकता. उन्होंने जीएसटी में रियल स्टेट को शामिल करने को आसान बताया.

बता दें कि इन दिनों पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़ते दाम का मुद्दा जोरों पर है.जेटली ने बुधवार को कैबिनेट बैठक के बाद पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर विपक्ष को ही घेरे में खड़ा कर उन्होंने कहा कि कांग्रेस-लेफ्ट की राज्य सरकारें भी केंद्रीय कर में से हिस्सा वसूल रही हैं, अगर उन्हें टैक्स नहीं चाहिए तो उन्हें कहना चाहिए. अपनी सरकार को प्रो एक्टिव बताते हुए जेटली ने कहा कि हमने अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर चर्चा की है. जो भी जरूरी होगा उन क़दमों पर पीएम के साथ विचार-विमर्श करने के बाद निर्णय लिया जाएगा.

यह भी देखें

टाटा मोटर्स ने लांच किया टियागो का इलेक्ट्रिक वर्जन

डेटा स्पीड में JIO ने सबको पछाड़ा - रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -