मेरा बेटा और 'GAY', बौनी कपूर

मेरा बेटा और 'GAY', बौनी कपूर

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है डायरेक्टर अनीस बज्मी के बारे में जो के अपनी अपकमिंग मूवी 'मुबारकां' के चलते आजकल ज्यादा ही सुर्खियों में चल रहे है. इस फिल्म में हमे बॉलीवुड के झक्कास अभिनेता अनिल कपूर के साथ में उनके भतीजे अर्जुन कपूर भी दिखाई देने वाले है. तथा बता दे कि इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि ये कम्प्लीट फैमिली एंटरटेनर है.

फिल्म में अर्जुन कपूर पंजाबी फैमिली से हैं और उनका डबल रोल है. एक का नाम करण तो दूसरे का चरण है, जो इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी से रोमांस करते नजर आते हैं. यह 28 जुलाई को रिलीज होगी. 'मुबारकां' में दो एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करने वाले अर्जुन कपूर के पापा को एक समय पर लगा था कि उनका बेटा गे है।. दरअसल हाल ही में अपनी फिल्म मुबारकां के प्रमोशन के दौरान अर्जुन ने इस बात का खुलासा किया. उन्होंने कहा, 'जब मैं 20 की उम्र के आसपास था तब मेरे पास कोई कार नहीं थी.

जिसके बाद मेरे पापा मर्सिडीज लेकर आए और मुझसे कहा कि मैं इस गाड़ी को लेकर नाइट कल्ब्स ले कर जाऊं और लड़कियों को इम्प्रेस करूं. लेकिन मैं अपने दोस्तों के साथ घूमने चले जाता. 2-3 बार ये सब देखने के बाद पापा मेरे पास आए और मुझसे पूछा कि क्या मैं स्ट्रेट हूं?' अर्जुन ने बताया कि बोनी कपूर की ये बात सुनकर वो बहुत चौंक गए थे, लेकिन अब जब भी वो इस बारे में सोचते हैं तो उन्हें हंसी आ जाती है.  

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App