अर्जुन के कान खींचकर किया बर्थडे विश...
अर्जुन के कान खींचकर किया बर्थडे विश...
Share:

आज बॉलीवुड के हमारे दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अर्जुन कपूर अपना 32वां बर्थडे मना रहे है. अभिनेता अर्जुन कपूर जो के देखा जाए तो जल्द ही अपने चाचा अनिल कपूर के संग अपकमिंग फिल्म मुबारकां के साथ में दर्शको से रूबरू होने वाले है. अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर इस फिल्म की स्टारकास्ट ने भी बड़े ही अनोखे अंदाज में उन्हें बर्थडे विश किया. बात करे अगर फिल्म के बारे में तो बता दे कि, फिल्म में अर्जुन व् अनिल कपूर के अलावा दो सोणी सोणी कुड़ियां भी नजर आएगी वह है इलियाना डिक्रूज व अथिया शेट्टी जो के फिल्म में नजर आने वाली है.

इन दोनों ही मोहतरमाओं ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मुबारकां' की स्टार कास्ट के साथ अर्जुन कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट किया. अर्जुन को फिल्म की एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज और  दरअसल हुआ कुछ यु कि, जैसे ही अर्जुन ने जब केक काटा तो फिल्म की इन दोनों ही एक्ट्रेस ने अर्जुन के कान खींचकर उन्हें बर्थडे विश किया.

वहीं, उन्होंने फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स के साथ भी बर्थडे सेलिब्रेट किया. उन्होंने फ्रेंड्स के लिए घर पर पार्टी रखी थी. इस पार्टी में रणबीर कपूर, आदित्य कपूर, संजय कपूर, हर्षवर्धन कपूर, करन जौहर के साथ ही रणवीर सिंह पहुंचे. बता दे की अर्जुन कपूर की फिल्म मुबारकां जो के 28 जुलाई को सिनेमाघरों में अपना धमाल मचाने वाली है.    
 

बर्थडे स्पेशल अर्जुन कपूर: 'फैट' से हुए 'फिट'....

बेटी नितारा संग अक्षय की क्यूट सी मस्ती...Watch Video

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -