अनुष्का ने शहीदों की मदद का किया आह्वान
अनुष्का ने शहीदों की मदद का किया आह्वान
Share:

अभी हाल ही में छत्तीसगढ़ सुकमा नक्सली हमले में शहीद जवानों के परिवारों की मदद करने की एक अपील हमारे अभिनेता अक्षय कुमार ने की थी अब उसके बाद हमारी बॉलीवुड की एक और खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बारे में जी हाँ, सुनने को मिल रहा है कि, अबकी बार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी अपने एक बयान में शहीद हुए जवानो के लिए उनकी पूरी तरह से मदद की अपील की है.

गौरतलब है कि, 24 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों द्वारा घात लगाकर किए गए हमले में CRPF के 26 जवान शहीद हो गए थे. जिसके बाद राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अक्षय ने भी अपने एक ऑडियो मेसेज के जरिये मदद कि अपील की थी. तो वही अनुष्का शर्मा ने अपनी अपील में कहा है कि, 'अभी हाल ही में सुकमा में हमारे CRPF के जांबाज जवानों ने अत्यंत बहादुरी से लड़ते हुए देश के लिए लड़ते हुए अपनी जान न्यौछावर कर दी.

मैं आप सबसे हाथ जोड़कर अपील करती हूं कि आप उन सभी जवानों को अगर सच्ची श्रद्धांजलि देना चाहते हैं तो भारत सरकार की वेबसाइट 'भारत के वीर' पर जाकर अपना योगदान दें ताकि उनके परिवार वालों को लगे कि इस दुख की घड़ी में पूरा भारत उनके साथ है. वे अकेले नहीं हैं. जय भारत, जय हिंद और धन्यवाद.'   

फिल्म बाहुबली को बहुत ही ख़ास मानती है अनुष्का

जल्द ही 'टाइटल' का The End कर देंगे इम्तियाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -