रोहित के ट्वीट पर भारी पड़ा अनुष्का का जवाब
रोहित के ट्वीट पर भारी पड़ा अनुष्का का जवाब
Share:

टीम इंडिया के रेगुलर कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में 11 दिसंबर को इटली में शादी कर ली. जिसकी खबरें अभी तक सुर्ख़ियों में बानी हुई हैं. शादी के बाद क्रिकेट और बॉलीवुड समेत सभी फील्ड की हस्तियों ने उन्हें सोशल मीडिया पर खूब प्यार भरे विशेस और बधाइयां दी. इस दौरान इंडियन क्रिकेटर रोहित शर्मा ने बेहद खास अंदाज में इस कपल को विश किया. इस मौके पर टीम इंडिया के इस टेम्परेरी कप्तान रोहित ने अनुष्का को उनके सरनेम से जुड़ी एक खास बात शेयर की.

रोहित ने इस कपल को विश करते हुए लिखा था, "आप दोनों को बधाई, विराट मैं तुम्हारे साथ हसबैंड हैंडबुक शेयर करूंगा. अनुष्का आप सरनेम मत बदलना." इस ट्वीट में रोहित ने विराट से वो बातें शेयर करने का कहा था, कि हसबैंड को क्या करना चाहिए और क्या नहीं, वहीं अनुष्का को 'शर्मा' सरनेम लगाए रखने के लिए कहा था.

इसके जवाब में विराट ने तो कुछ रिएक्ट नहीं किया लेकिन अनुष्का की कुछ ख़ास प्रतिक्रया देखने को मिली. अनुष्का ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "हाहाहा थैंक्स रोहित और आपको भी अपनी बेहतरीन इनिंग के लिए ढेर सारी बधाईयां." रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ मोहाली वनडे में 208* रनों की बेहतरीन इनिंग खेली थी.

रोहित और अनुष्का के इन ट्वीट के बाद फैन्स ने भी अपने रिएक्शन दिए और रोहित से पूछा कि, "क्या आपने अपनी शादी के बाद वाइफ को भी पुराना सरनेम रखने दिया था." वहीं कई फैन्स ने कहा, अनुष्का को पुराने के साथ नया सरनेम रखना चाहिए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

हिना ने किया अर्शी के कपड़ों पर कमेंट, आयी शामत

सोशल मीडिया से हुए आउट, सारे अकाउंट्स किये Blackout

'प्यार का पंचनामा' सीक्वल थ्री विल बी बैक इन एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -