IIFA व विराट तो है बहाना इसलिए अनुष्का को न्यूयॉर्क पड़ा जाना....
IIFA व विराट तो है बहाना इसलिए अनुष्का को न्यूयॉर्क पड़ा जाना....
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान व खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' जिसके लिए आजकल शाहरुख़ व अनुष्का शर्मा पूरी तरह से व्यस्त चल रहे है व दोनों ही कलाकारों पर फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली ने पूर्ण विश्वास के चलते ही इस फिल्म का निर्माण किया है. वैसे भी अपनी इस फिल्म के लिए शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा को खासा उम्मीदे भी है.वेस्टइंडीज टूर खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली छुट्टियां मनाने न्यूयॉर्क पहुंचे हैं.

देखा जाए तो अभी हाल ही में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और अनुष्का शर्मा न्यूयॉर्क में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे है. दोनों की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अनुष्का शर्मा न्यूयॉर्क में आइफा 2017 की वजह से गई हैं, लेकिन माजरा कुछ और है. खबर है कि अनुष्का न तो वहां छुट्टियां बिताने गई हैं और न ही आइफा अवार्ड में, बल्कि वह न्यूयॉर्क में संजय दत्त की बायोपिक फिल्म की शूटिंग के लिए गई हुई हैं.

चूंकि रणबीर कपूर के साथ ही फिल्म के एक अहम् हिस्से की शूटिंग जल्द ही यहां शुरू होने जा रही है। ऐसे में रणबीर भी वहां जाने की तैयारी में हैं और अनुष्का भी इसी फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग के लिए तैयार हैं. तो अनुष्का मेडम के न्यूयार्क आने का यह रहा था सबसे बड़ा कारण.  

जग्गा की पहले दिन की जासूसी लोगों को रास ना आई...

अपनी छिपी चाहतों को पंख देने की कहानी है 'लिपस्टिक...'

गर्लफ्रेंड बनाने के लिए काफी ट्राई किया, नवाजुद्दीन सिद्दीकी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -