शाओमी का यह मोबाइल बना सबसे पावरफुल स्मार्टफोन
शाओमी का यह मोबाइल बना सबसे पावरफुल स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली : चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी ने भारतीय बाज़ार में अपना काफी दबदबा बना रखा है. इसके साथ ही शाओमी के लिए बाज़ार से एक और अच्छी खबर आई है.  AnTuTu ने जुलाई महीने के टॉप 10 पावरफुल स्मार्टफोन की सूची सार्वजनिक की है. जिसमे शाओमी का Black Shark गेमिंग स्मार्टफोन पहले स्थान पर आया है. बता दें कि AnTuTu एक लोकप्रिय Benchmarking टूल है जिसकी मदद से स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस का पता चलता है. 

रात में मोबाइल चलाना मतलब मौत को दस्तक देना...!

यह स्‍मार्टफोन 3 मैमोरी विकल्‍पों के साथ आता है. जिसमें एक वेरिएंट है 6जीबी रैम और 128जीबी इनबिल्‍ट मैमोरी के साथ. वहीं इसका दूसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज क्षमता वाला है. तीसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज क्षमता की खूबी के साथ है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000एमएएच की बैटरी दी गई है.

शुरू हुई Flipkart की सेल, इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है 80 फीसदी तक डिस्काउंट

ब्लैकशार्क एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस है. इसमें 1080 x 2160 पिक्सल्स का रिजोल्‍यूशन है इसकी स्‍क्रीन का असपैक्ट रेशियो 18:9 है. साथ ही इसमें स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और 8GB रैम है.  वहीं, OnePlus 6 को इसमें दूसरा स्थान मिला है. यह फोन बाज़ार में 6/8GB रैम और 64/128/256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ तीन वेरियंट में मिल रहा है. फोन में 3,300एमएएच की बैटरी दी गई है. जबकि, Xiaomi Mi 8 तीसरे स्थान पर है.

ख़बरें और भी...

Amazon Freedom Sale: इन 6 स्मार्टफोन्स पर पाएं 20000 रुपये तक का ऑफर

आज़ादी के मौके पर 39,999 रुपये का फोन सिर्फ 9,999 रुपये में हो सकता है आपका

सावधान ! पुराना फ़ोन खरीद रहे हैं तो कभी ना करें ये गलतियां...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -