पाकिस्तान में एक और मंदिर में तोड़फोड़
पाकिस्तान में एक और मंदिर में तोड़फोड़
Share:

कराची. पाकिस्तान में एक और मंदिर में तोड़फोड़ का मामला सामने आया हाई, सिंध प्रान्त स्थित इस मंदिर में स्थापित मूर्तियों को उपद्रवियों को तोड़कर नाले में फेंक दिया. इस मामले में पुलिस ने तीन अज्ञात लोगो के खिलाफ आतंकवाद की धाराओं के तहत प्राथमिक केस दर्ज किया हाई. यह घटना शुक्रवार को थाटा जिले के गारो शहर में हुई है. इस मामले में पुलिस तफ्तीश में जुट गई है. अब तक आरोपी गिरफ्त से दूर है.

क्षेत्र में तैनात पुलिस अधिकारी फ़िदा हुसैन मासतोई ने बताया कि प्राथमिक जाँच में मंदिर के आसपास पाए गए कदमो के निशान लगभग 12 साल के उम्र के बच्चे के लग रहे है. स्थानीय हिन्दू पार्षद लाल माहेश्वरी ने बताया, मै मंदिर मे किसी धार्मिक अनुष्ठान के लिए देर रात तक रुका था. तब तक मंदिर मे हालत बेहतर थी. संभावना है कि किसी ने रात एक बजे से सुबह पांच बजे के बीच घटना को अंजाम दिया है.

उन्होंने बताया कि सुबह पूजा करने जब लोग आए तो मुर्तिया गायब थी. ऐसा मंदिर के इतिहास मे पहली बार हुआ है. सिंध के मुख्यमंत्री के अल्पसंख्यक मामलो के सलाहकार डॉ. खट्टो मल ने इस मामले पर कहा कि दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.गारो शहर कराची से लगभग 60 किमी दूर स्थित है. यहां लगभग दो हजार परिवार रहते हैं, जिनमें से अधिकतर हिंदू हैं.

ये भी पढ़े 

कश्मीर के पत्थरबाजों के लिए रहमदिल राज्य सरकार !

अमेरिका को खुद ही उठाना होंगे पाकिस्तान में फैले आतंकवाद के खिलाफ कदम

भारत की ओर से समझौते के लिए सज्जन जिंदल मिले नवाज शरीफ से!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -