इलाज़ के दौरान एक और जवान शहीद
इलाज़ के दौरान एक और जवान शहीद
Share:

नई दिल्ली : उरी में हुए सैन्य केम्प हमले में 17 जवान शहीद हो गए थे जबकि अन्य जवान घायल थे. आपको बता दें कि 4 आतंकियों ने रविवार को भारतीय जवानों के उरी स्थित बेस केम्प पर अंधाधुंध फायरिंग और हेंड ग्रेनेट बरसाए थे, उस समय हमारे जवान सो रहे थे जिसमे हमारे 17 वीर जवानों ने अपने प्राणों कि आहुति दी.

सेना ने जवाबी कार्यवाही करते हुए महज़ 6 घंटे में ही चारों आतंकियों को मार गिराया था. अभी मिली ताज़ा जानकारी के मुताबिक घायल जवानों में से एक और जवान ने दम तोड़ दिया. महाराष्ट्र के के. वी. जनार्दन (20) ने अस्पताल में इलाज़ के दौरान दम तोड़ दिया. उनका इलाज़ आर्मी रिसर्च एंड रेफरल हास्पिटल में चल रहा था.

सोमवार की सुबह 11:30 बजे उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली. एक और वीर सपूत की शहादत पर सारे देश की आँखे नाम हो गयी हैं वही जन समुदाय में बेहद आक्रोश भी है. जनार्दन के घर में उनकी पत्नी स्नेहा विकास है और वह महाराष्ट्र में यवतमाल जिले के पुराद गांव के निवासी थे.

शहीदों को सारे बड़े अधिकारियों समेत सारे देश वासियों ने श्रद्धा सुमन अर्पित किये. जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने जवानों को पुष्प अर्पण कर अंतिम विदाई दी और श्रद्धांसुमन अर्पण किये.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -