फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा...
फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा...
Share:

सुपरस्टार ममूटी जो कि मलयालम और तमिल फिल्मों के एक जाने माने अभिनेताओ में शुमार है. अब एक बार फिर से उनकी आगामी फिल्म के जबरदस्त चर्चे है वैसे तो ममूटी ने बहुत सी सफलतम फिल्मो में अभिनेतिरयो के साथ में काम किया है. लेकिन आज हम ममूटी की जिस फिल्म के बारे में बता रहे है उसकी अभिनेत्री है तो खूबसूरत लेकिन वह कोई लड़की नही बल्कि एक लड़का है जी हाँ, पता चला है की लाखो लड़कियों की दिलो की धड़कन रहे मलयालम और तमिल फिल्मों के सुपरस्टार ममूटी की अगली फिल्म की नायिका एक ट्रांसजेंडर है.

आपको बता दे की 21 वर्षीय अंजलि अमीर एक ट्रांसजेंडर मॉडल है, जो सफलतापूर्वक सेक्स चेंज सर्जरी कराने के बाद महिला बन गई हैं. अब वह मुख्यधारा की मलयालम फिल्म में अभिनय करने वाली पहली ट्रांसजेंडर मॉडल हैं. अंजलि ट्रांससेक्सुशल मॉडल हैं और इस फिल्म में फीमेल लीड रोल प्ले करेंगी. तमिल और मलयालम फिल्मों के डायरेक्टर राम की यह फिल्म अगले साल तक रिलीज होगी.

फिल्म के तमिल वर्जन का टाइटल 'पेरन्बु' है, जबकि मलयालम फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है. मॉडल से एक्ट्रेस बनी अंजलि ने 20 साल की उम्र में सेक्स चेंज सर्जरी कराई. अंजलि का जन्म केरल के कोझिकोड शहर में एक ऑर्थोडॉक्स मुस्लिम फैमिली में हुआ. अंजलि के जन्म के कुछ साल बाद मां की मौत हो गई. बाद में पिता भी नहीं रहे. अंजलि के मुताबिक, उसे हमेशा से फेमिनाइन (स्त्रीत्व) का अहसास होता था और वो लड़की बनना चाहती थी.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -