फेसबुक पर आनंदपाल एनकाउंटर की अफवाह फ़ैलाने वाला गिरफ्तार
फेसबुक पर आनंदपाल एनकाउंटर की अफवाह फ़ैलाने वाला गिरफ्तार
Share:

राजस्थान : राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के एनकाउंटर को लेकर फेसबुक पर अफवाह फैलाने युवक को आखिर पुलिस ने गिरफ्तार कर ही लिया. आरोपी युवक की पहचान जोधपुर के कुड़ी निवासी वीरेंद्र सारन के रूप में हुई है.

बता दें कि जोधपुर पुलिस ने वीरेंद्र को फेसबुक पर आनंदपाल के एनकाउंटर से जुडी फेसबुक पोस्ट से अफवाह फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. दरअसल, आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद सोशल मीडिया पर फर्जी पोस्ट से अफवाहों का बाजार गर्म हो गया था. इस पर नागौर के एसपी परिस देशमुख ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीरेंद्र के इस पोस्ट पर तत्काल कार्रवाई की और आरोपी की पहचान कर जोधपुर पुलिस को सूचना दी.

मिली जानकारी के अनुसार फेसबुक पर वीर इंद्र सारन नाम से अकाउंट चलाने वाले वीरेंद्र ने आनंदपाल के एनकाउंट से पहले सामान्य पोस्ट किए थे. बाद में दूसरे दिन एनकाउंटर की सूचना वाले फर्जी कंटेंट के साथ इन पोस्ट को एडिट कर दिया. जिसमें 24 जून को 8.57 पीएम पर लिखा .. आज हो सकती है आनन्दपाल की गिरफ्तारी या एनकाउंटर. 24 जून को ही 10.22 पीएम पर...लिखा कुछ ही देर में होगा आनन्दपाल खाक, तैयारियां पूरी. इसके बाद इन दोनों पोस्ट देखने वाले लोगों ने पुलिस पर सवालों की झड़ी लगा दी. हालाँकि बाद में जब पुलिस ने कार्रवाई की तो वीरेंद्र ने फेसबुक पर अपनी गलती के लिए माफी भी मांगी है.

यह भी देखें

फेसबुक से थी बच्चन को शिकायत, ट्विटर पर की पोस्ट

पाकिस्तानी टीम को बधाई देने पर एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -