आनंदपाल एनकाउंटर : राजपूत समाज के आगे झुकी सरकार
आनंदपाल एनकाउंटर : राजपूत समाज के आगे झुकी सरकार
Share:

जयपुर: कुछ दिनों पहले राजस्थान में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात अपराधी आनंदपाल सिंह को लेकर किये जा रहे राजपूत समाज द्वारा प्रदर्शन के बाद अब राजस्थान सरकार ने समाज की सभी मांगे मान ली है. जिसमे आनंदपाल एनकाउंटर की सीबीआई जांच सहित अन्य सभी मांगों को मान लिया गया है. 

बता दे कि हाल में कुछ दिनों पहले कुख्यात अपराधी आनंदपाल सिंह पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था, जिसके बाद राजपूत समाज तथा आनंदपाल के समर्थको ने हिंसक उपद्रव के साथ जमकर उत्पात मचाया था, जिसमे मुठभेड़ में मारे जाने की घटना की सीबीआई जांच की मांग करते हुए नागौर जिले में भारी तादाद में जमा हुए थे जिसमे समर्थक की पुलिस से झड़प हो गई थी. प्रदर्शनकारियों ने एसपी पारस देशमुख की गाड़ी में आग लगा दी थी. वही चार बसों में आग लगाने के साथ लोगों ने रेलवे ट्रैक उखाड़ने की भी कोशिश की थी. 

मृतक की मां और राजपूत संगठन राजस्थान सरकार से पुलिस मुठभेड़ की जांच सीबीआई से करवाने, अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जेल में बंद मृतक के दो भाईयों को जमानत देने समेत अन्य मांगें पूरी नहीं होने तक आंनदपाल सिंह का अंतिम संस्‍कार करने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद परिवार को राजी कर अंतिम संस्कार करवाया गया था. वही अब राजपूत समाज व सरकार के बीच सभी मांगों को लेकर सहमति बन गई है. जिसमे इस मामले की सीबीआई जाँच की जाएगी.

 

आनंदपाल सिंह का कड़ी सुरक्षा में नागौर में हुआ अंतिम संस्कार

आनंदपाल के अंतिम संस्कार को लेकर अभी भी असमंजस स्थिति

दुबारा हुआ आनंदपाल का पोस्टमार्टम, परिजनों ने शव स्वीकारा

राजस्थान पुलिस की बड़ी सफलता, 5 लाख का इनामी गैंगस्टर एनकाउंटर में ढेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -