अमित शाह पहुंचेंगे नक्सलबाड़ी, पश्चिम बंगाल में वृहद कार्यक्रम
अमित शाह पहुंचेंगे नक्सलबाड़ी, पश्चिम बंगाल में वृहद कार्यक्रम
Share:

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी द्वारा उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड के ही साथ देशभर के विभिन्न राज्यों में पार्टी को मजबूत बनाने और चुनावी कार्यक्रमों में बहुमत अर्जित करने का प्रयास किया जा रहा है। इसके लिए पार्टी संगठन हर कहीं भाजपा को मजबूत बनाने में लगा है। ऐसे में भाजपा द्वारा पश्चिम बंगाल में भी पार्टी को मजबूत कर तृणमूल कांग्रेस के गढ़ में सेंधमारी की जा रही है। इसके लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर जाऐंगे।

अमित शाह राज्य में तीन दिनों तक पार्टी कार्यकर्ताओं व आम लोगों से संपर्क करेंगे। राष्ट्रीय अध्यख अमित शाह पश्चिम बंगाल में 27 अप्रैल तक मौजूद रहेंगे। अमित शाह जहां पर नक्सलबाड़ी में बूथ संपर्क अभियान का प्रारंभ करेंगे वहीं वे मंगलावार की रात्रि में न्यू जलपाईगुड़ी से सियालदह हेतु जाऐंगे। अमित शाह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्रीर ममता बनर्जी के विधानसभा क्षेत्र भवानीपुर में भी पहुंचेंगे।

यहां अमित शाह बैठक लेंगे। इसके बाद वे गुरूवार को कोर कमेटी की बैठक भी लेंगे। माना जा रहा है कि बैठक में वे संगठन को मजबूत बनाने और पश्चिम बंगाल में सत्ता विरोधी अभियान चलाने और भाजपा के विधायकों को मजबूत करने को लेकर चर्चा कर सकते हैं। साथ ही वे केंद्र सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने को लेकर भी चर्चा कर सकते हैं।

त्रिपुरा में शाह-मोदी की जोड़ी से लेफ्ट के गढ़ में सेंधमारी की तैयारी शुरू

BJP और RSS के बीच समन्वय बैठक आज, योगी लेंगे भाग

तमिलनाडु के सूखा प्रभावित किसानों से मिले डॉ. विश्वास, केजरीवाल को दी नसीहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -