कसाब ने कर दिया उत्तरप्रदेश का बंटाढार
कसाब ने कर दिया उत्तरप्रदेश का बंटाढार
Share:

सुल्तानपुर। उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव के 4 थे चरण के पहले चुनावी प्रचार प्रसार करते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि उत्तरप्रदेश में कसाब ने बंटाढार कर दिया है। जी हां, कसाब से उनका अर्थ था क कांग्रेस, स समाजवादी पार्टी, ब बहुजन समाज पार्टी उन्होंने कहा कि 26/11 के आतंकी हमले में कसाब पकड़ा गया था मगर आपको लग रहा होगा कि उसके बाद फिर कसाब कौन आ गया।

मगर कसाब उत्तरप्रदेश की ये पार्टियां ही हैं जिन लोगों ने उत्तरप्रदेश राज्य का बंटाढार कर रखा है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी जीत की ओर बढ़ रही है। हम उत्तरप्रदेश का विकास करना चाहते हैं। मगर सपा के कार्यकाल में सीएम अखिलेश यादव ने काम तो किया है

यहां हत्याऐं बहुत हुई हैं इस मामले में उत्तरप्रदेश को नंबर वन बना दिया गया है। इतना ही नहीं बलात्कार के मसले में वह नंबर वन हो गया है। गौरतलब है कि इसके पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फतेहपुर की रैली में सीएम अखलेश सरकार पर धार्मिक आधार पर भेदभाव करने का आरोप भी लगाया। गौरतलब है कि इसके पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी समाजवादी पार्टी पर धार्मिक और जातिगत आधार पर कार्य करने की बात कही थी।

सैमसंग गैलेक्सी A3 2017 इन खास फीचर्स के साथ जल्दी होने वाला है लांच

अमर सिंह ने किया खुलासा, झगड़े का ड्रामा कर रहे थे अखिलेश और मुलायम

अखिलेश ने कहा- मज़बूरी में करना पड़ा गठबंधन

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -