मध्यप्रदेश की बैठक में भोपाल पहुचें अमित शाह, नेताओं की धड़कनें बढ़ीं
मध्यप्रदेश की बैठक में भोपाल पहुचें अमित शाह, नेताओं की धड़कनें बढ़ीं
Share:

भोपाल : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के तीन दिवसीय मध्य प्रदेश प्रवास को लेकर जहाँ बीजेपी नेताओं में उत्साह है, वहीं उनकी धड़कने भी बढ़ रही है, क्योंकि इस बार के कार्यक्रम में पहले से कोई एजेंडा तय नहीं है.पूरे कार्यक्रम के मुद्दे खुद अमित शाह खुद तय करेंगे. हालाँकि भाजपा के नेताओं ने अपने हिसाब से बैठक की तैयारी की है, लेकिन घबराहट इसलिए है कि पता नहीं शाह कब क्या पूछ ले. जबकि अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि एजेंडा गुप्त रखा गया है. बता दे कि इस बैठक के लिए शाह भोपाल पहुच चुके है.

उल्लेखनीय है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और उनकी टीम मप्र की सत्ता और संगठन को कसौटी पर कसने के लिए सत्ता की नीतियों की समीक्षा खुद अमित शाह करेंगे. भाजपा के इतिहास में पहली बार कोई राष्ट्रीय अध्यक्ष तीन दिन के प्रवास पर मप्र आ रहा है. उनके स्वागत के लिए भाजपा ने पूरे शहर की सड़कों और चौराहों और प्रदेश कार्यालय की भी साज-सज्जा की गई है. पार्टी कार्यालय में होने वाली बैठकों में भोजन आदि की जिम्मेदारी इंदौर को मिली है.इसके लिए हलवाई खाना बनाने के लिए पानी भी इंदौर से ही लेकर आए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार अमित शाह अपने इस दौरे में पहले प्रदेश भाजपा कार्यालय में पांच बैठकें लेंगे. जिनमे पहली बैठक पार्टी के सभी पदाधिकारियों के साथ संयुक्त रूप से होगी दूसरी बैठक प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों और कोर ग्रुप कीहोगी. तीसरी बैठक में सांसद, विधायक और कोरग्रुप के साथ चर्चा होगी.इसके बाद शाम पांच बजे समन्वय भवन में प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन होगा. चौथी बैठक शाम सात बजे निगम मंडल अध्यक्षों की होगी और अंत में रात साढ़े आठ बजे अंतिम बैठक में अमित शाह मंत्रियों के कामकाज की समीक्षा करेंगे. 

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

BJP मिशन 2019: अमित शाह ने 360 से ज्यादा सीटे जितने का किया दावा

भाजपा अध्यक्ष ने राज्यसभा चुनाव को लेकर दिए कोर्ट जाने के संकेत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -