दो दिवसीय दौरे पर जम्मू पहुंचे अमित शाह, करेंगे संगठन और  सिविल सोसायटी से संवाद
दो दिवसीय दौरे पर जम्मू पहुंचे अमित शाह, करेंगे संगठन और सिविल सोसायटी से संवाद
Share:

जम्मू : घाटी में लगातार हो रही पत्‍थरबाजी और अशांत माहौल से सरकार की धूमिल होती छवि को बचाने, 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी की संभावनाओं को मजबूत करने और सिविल सोसायटी से संवाद करने के मकसद से बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज जम्मू पहुँच गए.

बताया जा रहा है कि दो दिवसीय दौरे के दौरान भाजपा अध्यक्ष जम्‍मू और कश्मीर के स्‍थानीय संगठनों के नेताओं से भी बातचीत कर सकते हैं. वहीं चर्चा इस बात की भी है कि भाजपा अध्यक्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों के मद्देनजर भी पार्टी की संभावनाओं को यहां मजबूत करना चाहेंगे. शाह शनिवार सुबह करीब 10.30 बजे जम्मू एयरपोर्ट पर पहुंचे. एयरपोर्ट से शाह जम्मू कन्वेंशन सेंटर में आयोजित पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे हैं जहां वो पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. इस दौरान उनके साथ पार्टी के महासचिव राम माधव सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद हैं.

उल्लेखनीय है कि शाह अपने दौरे में पीडीपी के साथ गठबंधन पर विपक्षी दलों की आलोचनाओं तथा अलगाववादियों की ओर से हो रहे खुलेआम विरोध को दरकिनार कर कश्मीर में संगठन का ढांचा मजबूत करने का ताना-बाना भी बुनेंगे. स्मरण रहे कि मुफ्ती मोहम्मद सईद सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में मार्च 2015 में शामिल होने के बाद रियासत का यह उनका पहला दौरा है. जिसमें वे संघ परिवार, सिविल सोसाइटी और बुद्धिजीवियों से विचार-विमर्श के बाद कश्मीर मसले पर नई रणनीति बनाएंगे.

यह भी देखें

पकडे गए आतंकवादी ने कहा हैंडलर से मिली थी धमकी

CRPF के जवानों की बहादुरी से नाकाम हुई बैंक लूट, एक आतंकी पकड़ाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -